यहां देखें : अभिनेता मनोज बाजपेयी अभिनीत​ फिल्म रुख का मोशन पोस्टर

0
202

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी अभिनीत जबरदस्त ड्रामा और रहस्य फिल्म रुख का मोशन पोस्टर और पोस्टर रिलीज हो चुका है, जो भारत भर में 27 अक्टूबर 2017 को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म रुख में मनोज बाजपेयी के अलावा आदर्श गौरव, स्मिता ताम्बे और कुमुद मिश्रा अहम भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म रुख एक ऐसे 18 वर्षीय युवक की कहानी है, जो बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता है। उसको ख़बर मिलती है कि उसके पिता की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। बाद में, उसको पता चलता है कि उसके पिता मौत से पहले ही कंगाल हो गए थे। और उसकी मां भी उससे कुछ छुपाने का प्रयास कर रही है। ऐसे में मन में उठ रहे सवालों की तलाश में जुट जाता है और कई रहस्य खुलकर सामने आते हैं।

​फिल्म रुख से फीचर फिल्म ​निर्देशन में कदम रखने वाले अतानु मुखर्जी कहते हैं, ‘फिल्म रुख परिवार का एक अंतरंग चित्र है, जो कुछ वास्तविक जीवन घटनाओं और पात्रों से प्रेरित है। यह ऐसे विषय पर आधारित है, जिससे हम संबंध कहीं न कहीं जुड़ाव महसूस करते हैं। मुझे खुशी है कि मेरी पहली फिल्म एक बेहतरीन टीम के सहयोग से बन रही है और मैं फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हूं।”

फिल्म रुख के निर्माता और दृश्यम फिल्म्स के संस्थापक मनीश मुंदरा ने कहा, ‘फिल्म रुख हमारे लिए बहुत ही खास फिल्म है क्योंकि इसकी कहानी को तैयार करने के साथ ही दृश्यम सनडांस स्क्रीनराइटर्स लैब शुरू हुई है। हमने जिस तरह से इसको आकार दिया है, उससे हम बहुत खुश हैं और हम दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए और अधिक इंतजार नहीं कर सकते हैं।”

निर्माता मनीश मुंदरा दूसरे प्रोजेक्टों के बारे में बात करते हुए कहते हैं, ‘अन्य आगामी फिल्मों में अमित मसुरकर निर्देशित न्यूटन, जिसमें राजकुमार राव ने लीड भूमिका निभाई है, और निला माधव पांडा निर्देशित कड़वी हवा, जिसमें संजय मिश्रा और रणवीर शौरी अहम भूमिका में हैं, शामिल हैं।’