Friday, August 13, 2021
HomeLatest Newsसुपरस्टार यश ने शूटिंग के बीच तीन बार क्यों किया बैंगलौर का...

सुपरस्टार यश ने शूटिंग के बीच तीन बार क्यों किया बैंगलौर का रुख, जाने यहाँ!

सुपरस्टार यश वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में व्यस्त है जिसे देखने के लिए दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है। चैप्टर 1 को रॉकी के साथ राष्ट्रव्यापी दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था और अब दर्शक दूसरे चैप्टर के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

यश, एक व्यस्त लाइन-अप के साथ फिल्म के कुछ सुपर इंटेंस दृश्यों के लिए शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के बीच, यश ने अपने बेटे से मिलने और अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए तीन बार बैंगलोर के लिए उड़ान भरी थी। यश अपने परिवार को समय देने और पारिवारिक फंक्शन में शरीक होने से कभी चूकते नहीं है।

यश इस किरदार के लिए खुद को बहुत सख्ती से तैयार कर रहे है और हमेशा अपने प्रोजेक्ट्स के साथ यादगार परफॉर्मेंस देते आये है। अभिनेता अपनी शूटिंग के बारे में इतना संजीदा है कि केवल दस मिनट के सीन के लिए भी अभिनेता ने छह महीने के लिए ट्रेनिंग ली थी। कहना गलत नहीं होगा कि यश अपनी आगामी फिल्म के लिए बेहद समर्पित है।

सुपरस्टार ने हाल ही में घोषणा की थी कि रवीना टंडन भी उनकी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं जिसने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। यह आगामी फ़िल्म निश्चित रूप से पहले की तुलना में आधी बड़ी होगी जो प्रशंसकों और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

एक और बात जिस पर यश मुख्य रूप से ध्यान देते हैं, वह है उनकी ब्लॉकबस्टर एंट्री जो हमेशा अलग, अनोखी और एक अलग स्तर पर होती है जो दर्शकों को बेहद पसंद है। केजीएफ चैप्टर 2 साल 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है और रिलीज़ डेट पर अपनी नज़रे बनाये रखिये जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी!

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments