फिल्‍म अभिनेता और निर्माता विवेक शाह को हुई पुत्र रत्‍न की प्राप्‍त‍ि

672

गुजराती फिल्‍म अभिनेता और निर्माता विवेक शाह को सोमवार को पुत्र रत्‍न की प्राप्‍ति हुई। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को विवेक शाह की बीवी रितु शाह ने अहमदाबाद के एक अस्‍पताल में अपनी पहली संतान को जन्‍म दिया।

फिल्‍मी कैफे के साथ बातचीत करते हुए विवेक शाह ने कहा,’मेरी बीवी रितु और मेरा बेटा दोनों स्‍वस्‍थ हैं। हमारे के लिए बहुत बड़ा दिन है। सबसे बड़ी खुशी बात तो यह है कि उधर मेरी पहली फिल्‍म बतौर निर्माता बन रही है, और इधर, मेरे घर में मेरे बेटे के रूप में खुशि‍यों ने दस्‍तक दी है।’ 

गौरतलब है कि रितु शाह और विवेक शाह ने अपनी पहली संतान का नाम वीर रखा गया। विवेक शाह और रितु शाह की शादी 23 फरवरी 2015 को हुई थी। विवेक शाह ने बतौर कलाकार अपने करियर की शुरूआत की। कुछ समय बाद नाटक निर्माण में कदम रखा।

बीते सालों में काफी सफल गुजराती नाटक दे चुके विवेक शाह ने गुजराती फिल्‍म धुम्‍मस के साथ बतौर फिल्‍म निर्माता अपनी नई पारी का आरंभ कर दिया है।

मैग्‍नेट मीडिया और विवेक शाह प्रोडक्‍शन्‍स की फिल्‍म धुम्‍मस की शूटिंग गुजरात में चल रही है। इस फिल्‍म का निर्देशन कर्तव्‍य शाह कर रहे हैं। फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका जयेश मोरे, किंजल राजप्रिया, चेतन दैया, ओजस रावल और आकाश झाला निभा रहे हैं।

Previous articleअभिनेत्री शेफाली शाह ने फिल्‍म निर्देशन में रखा कदम
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।