क्‍या आप जानते हैं? कौन है अनन्‍या पांडे का पहला क्रश?

0
1091

सोशल मीडिया पर सो प्‍लस का शुभारंभ करने वाली चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने हाल ही में इंदौर शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए अपने पहले क्रश के बारे में खुलासा किया।

फिल्‍म ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आने वाली अनन्‍या पांडे ने इंदौर शहर में आयोजित कार्यक्रम ‘माइंड रॉक्स’ में तमाम सवालों के जवाब दिए, जो उनसे पूछे गए।

इस दौरान नवोदित अभिनेत्री अनन्‍या पांडे ने खुलासा किया कि एक बार एक प्रशंसक लड़का उनके घर के बाहर 100 चॉकलेट लेकर पहुंच गया और उनको चॉकलेट बेहद पसंद हैं।

दिल टूटने से संबंधित सवाल पर अनन्‍या कहती हैं कि उनका दिल कभी टूटा नहीं, लेकिन, उन्‍होंने कई लड़कों के दिल तोड़े जरूर हैं।

अभिनय को भी अन्‍य पेशों की तरह गंभीरता से लेने की अपील करती हुए अनन्‍या पांडे ने कहा कि अभिनय करने का शौक हैं, तो अभिनय करना जरूर सीखो।

युवा सुपर स्‍टार वरुण धवन को आदर्श व्‍यक्ति मानने वाली अनन्‍या पांडे अपने पहले क्रश के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि उनका पहला क्रश ऋतिक रौशन है और उनको ऋतिक रौशन पर उस समय क्रश हुआ था, जब उन्‍होंने ऋतिक रोशन को एक बर्थडे पार्टी में देखा था। अनन्‍या पांडे के अनुसार उस समय उनकी उम्र लगभग 2 साल की थी। बर्थडे पार्टी में ऋतिक रौशन को देखकर ऋतिक ऋतिक चिल्‍लाने लगी थीं।

Ananya Pandey, Pati Patni Aur Woh, Mind Rocks Indore, Hrithik Roshan, Varun Dhawan,