जय श्रीराम के जयकारों के बीच भीड़ ने कुचल डाली रंगों से बनी ‘पद्मावती’!

0
223

अहमदाबाद। भले ही फिल्मकार संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय की ओर से सुरक्षा इंतजामों के बीच रिलीज करने का भरोसा मिल गया हो, लेकिन, फिल्म पद्मावती का विरोध करने वाले फिल्म से जुड़ी गतिविधियों को निरंतर निशाना बना रहे हैं।

हाल ही में गुजरात के सूरत शहर स्थित एक मॉल में फिल्म पद्मावती के पोस्टर की रंगोली को तहस नहस करने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों सूरत के कलाकार करण जरीवाला ने शहर के एक बड़े मॉल में फिल्म पद्मावती के प्रचार के लिए मॉल के फ़र्श पर दीपिका पादुकोण, जो फिल्म में पद्मावती की भूमिका में हैं, को रंगों की मदद से रंगोली के रूप में उकेरा।

मगर, करण की उकेरी पर्दे की पद्मावती मॉल के फ़र्श पर अधिक समय टिक न सकी, क्योंकि फिल्म पद्मावती का विरोध करने वाले संगठनों से जुड़े लोग मॉल में आ पहुंचे और इस खूबसूरत रंगोली को देखते ही देखते तहस नहस कर दिया।

रंगोलीकार करण के ने ट्विटर खाते पर जानकारी देते हुए लिखा है कि 100 के करीब लोगों की भीड़ जय श्रीराम के जयकारे लगाते हुए आई, और मेरी 48 घंटों की कड़ी मेहनत को रौंदकर चली गई।

सूत्रों का कहना है कि इस रंगोली को तहस नहस करने वालों ने मॉल प्रबंधन और संबंधित लोगों को फिल्म पद्मावती के प्रचार से दूर रहने की अपील की।