बड़े मियां छोटे मियां में दिखेंगे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

0
25831

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ में फिल्‍म करने जा रहे हैं। इस फिल्‍म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। भले ही इस फिल्‍म का नाम बड़े मियां छोटे मियां रखा गया है, लेकिन, यह फिल्‍म अमिताभ बच्चन और गोविंदा अभिनीत फिल्‍म बड़े मियां छोटे मियां का रीमेक या सीक्‍वल नहीं है।

Akshay Kumar Tiger Shroff
Akshay Kumar Tiger Shroff

इस फिल्‍म को यूरोप में शूट किया जाएगा। फिल्‍म में दोनों एक्‍शन हीरो हैं, जाहिर सी बात है कि फिल्‍म में एक्‍शन सीन भी कमाल के होंगे, इसलिए फिल्‍म के एक्‍शन सीनों को शूट करने के लिए विदेशी एक्‍शन टीम का सहारा लिया जाएगा।

फिल्‍म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग आने वाले कुछ महीनों में शुरू हो सकती है। इसके लिए फिल्म निर्माता ने तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म निर्माता इस समय स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं। जल्‍द ही एक टीम यूरोप रवाना होगी, जो लॉस एंजिल्स की एक्शन टीम के साथ एक्‍शन सीनों पर बातचीत करेगी।

ख़बरों के अनुसार अली अब्बास जफर शूटिंग स्‍थलों की खोज बीन के लिए लगभग एक महीने तक यूरोप यात्रा पर रहने वाले हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा अन्‍य कलाकारों का चयन जुलाई अंत तक होने की संभावना है।

इस फिल्‍म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के तले किया जाएगा। फिल्‍म की कहानी अली अब्बास जफर ने लिखी है। फिल्‍म बड़े मियां छोटे मियां को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 2023 की क्रिसमस पर रिलीज करने का योजना बन रही है।

गौरतलब है कि अली अब्बास जफर के पास दो फिल्‍में हैं, जिनमें से एक में कैटरीना कैफ और दूसरी में शाहिद कपूर नजर आएंगे।