सलमान खान स्‍टारर फिल्‍म भाईजान में हुई पलक तिवारी की एंट्री

0
84773

श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सलमान खान स्‍टारर फिल्‍म भाईजान में नजर आएंगी। पहले इस फिल्‍म का नाम कभी ईद कभी दीवाली था, लेकिन, हाल ही में फिल्‍म के नाम में बदलाव किया गया।

Palak Tiwari
Palak Tiwari on Facebook

इस फिल्‍म में लीड भूमिका निभाने वाली अभिनेत्रियों में शहनाज गिल का नाम भी जुड़ चुका है। पूजा हेगड़े और शहनाज गिल के बाद श्‍वेता तिवारी तीसरी नवोदित अभिनेत्री होंगी, जो भाईजान का हिस्‍सा बनने जा रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पलक तिवारी को जस्‍सी गिल के सामने कास्‍ट किया जा रहा है। हालांकि, पहले ख़बर थी कि जस्‍सी गिल के सामने शहनाज गिल होगी। पर, अब ख़बर है कि शहनाज गिल सलमान खान के साथ जोड़ी बनाते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा, पूजा हेगडे भी लीड भूमिका में हैं।

फिल्‍म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि पलक तिवारी का चयन स्‍वयं सलमान खान ने किया है। पलक तिवारी का किरदार काफी अहम और दमदार है, जो पलक तिवारी के कैरियर को उड़ान देगा। शहनाज गिल के साथ सलमान खान की ट्यूनिंग बिग बॉस 13 से ही काफी अच्‍छी है। ऐसे में सलमान खान शहनाज गिल के किरदार को भी छोटा नहीं होने देंगे।

गौरतलब है कि श्‍वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी पलक तिवारी ने सलमान खान और आयुश शर्मा अभिनीत फिल्‍म अंतिम : द फाइनल ट्रूथ में सहायक निर्देशक की जिम्‍मेदारी अदा की थी। इस फिल्‍म का निर्देशन फरहाद साम्‍जी करने वाले हैं। फिल्‍म में वेंकटेश और सिद्धार्थ निगम भी नजर आएंगे। फिल्‍म भाईजान की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकीी है।