सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर भूषण कुमार को धमकाया

90

सोनू निगम ने भूषण कुमार को चेतावनी देते हुए कहा, ‘भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू ‘तू’ के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। समझा। मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना बस।’

इतना ही नहीं, आगे ब्‍लैकमेलिंग वाले लहजे में बात करते हुए सोनू निगम ने कहा, ‘मरीना कंवर याद है न, मरीना कंवर? वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। माफिया इस तरह फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना बस अब।’

दरअसल, कुछ दिन पहले सुशांतसिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद सोनू निगम ने कहा था कि संगीत जगत पर कुछ लोगों का कब्‍जा है, जो इससे जुड़े नए लोगों का शोषण करते हैं और उनको पनपने नहीं देते। ऐसे में संगीत जगत से भी किसी संगीतकार, गीतकार या गायक की आत्‍महत्‍या की ख़बरें आ सकती हैं।

इसके बाद सोनू निगम के बयान के विपरीत एक समाचार पत्र ने कुछ गायकों के बयान प्रकाशित किए, जिससे सोनू निगम भूषण कुमार एंड कंपनी की ओर से रिलीज किया प्रेस नोट करार देते हैं।

गौरतलब है कि गायक सोनू निगम जिस मॉडल मरीना कुवर का जिक्र कर रहे हैं, उसने भूषण कुमार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसके अलावा मरीना कुवर सिरसा वाले संत गुरमीत राम रहीम सिंह पर भी छेड़छाड़ के आरोप लगा चुकी हैं।