अभिनेता नितिन ने प्रेमिका शालिनी कंडूकुरी से की सगाई, अब 26 जुलाई को शादी

60

अभिनेता नि‍तिन ने बुधवार को अपनी चिरकालिक प्रेमिका शालिनी कंडुकुरी से सगाई कर ली। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर करते हुए दी।

Actor Nitin Engagement
Nithiin gets engaged to girlfriend Shalini Kandukuri – https://twitter.com/actor_nithiin

गौरतलब है कि अभिनेता निति‍न और शालिनी की शादी अप्रैल 2020 में होने वाली थी। कोरोना महामारी के कारण शादी करने का फैसला आगे खिसका दिया गया। इसी साल फरवरी महीने में हैदराबाद में महेंदी की रस्‍म का आयोजन भी किया गया था।

इसके बाद कोरोना महामारी को देखते हुए अभिनेता नितिन ने 30 मार्च को अपना जन्‍मदिन मनाने का फैसला भी रद्द किया और साथ ही अपनी शादी की तारीख़ को आगे खिसकाने की घोषणा की, जो 16 अप्रैल 2020 को होने वाली थी।

सूत्रों के अनुसार न‍ितिन और शालिनी की शादी 26 जुलाई 2020 को हैदराबाद में होगी। इस शादी समारोह में कोरोना संबंधित जारी सरकारी दिशा निर्देशों का पालन किया जाएगा और समारोह में गिने चुने मेहमान शामिल होंगे।

करियर फ्रंट की बात करें तो नितिन की रंग दे रिलीज होनी बाकी है, जिसमें कीर्ति सुरेश के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा नितिन के बैनर ने तेलुगू रीमेक बनाने के लिए आयुष्‍मान खुराना अभिनीत फिल्‍म अंधाधुन के अधिकार खरीदे हैं।