लॉकडाउन की लव स्‍टोरी के लिए मोहित मलिक ने सीखी इलाहाबादी बोली

2163

स्टार प्लस दर्शकों के लिए एक नई प्रेम कहानी लॉकडाउन की लव स्‍टोरी लेकर आ रहा है। इसमें मोहित मलिक और सना सैयद की जोड़ी का ऑनस्‍क्रीन रोमांस देखने को मिलेगा।

Mohit Malik
Lockdown Ki Lovestory Actor Mohit Malik

मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन की लव स्‍टोरी नामक नया टीवी शो 31 अगस्‍त 2020 से ऑन एयर होने जा रहा है। यह टीवी शो शाम 7 बजे प्रसारित होगा।

प्रयागराज की कोख में पनपने वाली नई प्रेम कथा लॉकडाउन की लव स्‍टोरी में ध्रुव और सोनम की लव लाइफ को दिखाया जाएगा। ध्रुव के किरदार को मोहित मलिक और सोनम के किरदार को सना सैयद निभाने वाली हैं।

ध्रुव का किरदार प्रयागराज से संबंधित है, ऐसे में मोहित मलि‍क की संवाद शैली में इलाहाबादी बोली स्‍पर्श होना अनिवार्य है।

इस संबंधित सवाल के जवाब में मोहित मलिक कहते हैं, ‘वैसे देखा जाए तो इलाहाबादी बोली मेरे लिए कोई नई बोली नहीं थी। मैं इससे परिचित था, लेकिन मैंने बारीकियों को सीखने का फैसला किया और इलाहाबादी बोली पर पहले से अधिक पकड़ बनाने का निर्णय लिया।’

बात जारी रखते हुए मोहित मलिक कहते हैं, ‘जब मुझे यह भूमिका ऑफर हुई थी, तो हम लॉकडाउन चरण में थे और मैंने इस समय का उपयोग इलाहाबादी बोली पर अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए किया। यहां तक कि मैं अपने कथानक लेखकों के साथ वर्कशॉप भी किए। मेरा अधिक समय उनके साथ ही गुजरता था। इसके अलावा, हमने रिहर्सल के दौरान भी काफी कमियों को दूर करने पर जमकर काम किया, ताकि दर्शकों को शिकायत का मौका न मिले।’

उम्‍मीद है कि मोहित मलिक और सना सैयद का ऑनस्‍क्रीन रोमांस दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल होगा।