Tuesday, March 5, 2024
HomeLatest Newsदंगल टीवी के शो "नथ ज़ेवर या जंजीर" के 200 एपिसोड्स पूरे

दंगल टीवी के शो “नथ ज़ेवर या जंजीर” के 200 एपिसोड्स पूरे

दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “नथ ज़ेवर या ज़ंजीर” ने 200 एपिसोड का सफर पूरा कर लिया है। इस अवसर पर सेट पर धारावाहिक “नथ जेवर या जंजीर” के कलाकारों ने केक काट कर अपनी खुशी का इज़हार किया।

दर्शकों की ओर से सीरियल काफी पसन्द किया जा रहा है। देखते-देखते ही इसके 200 एपिसोड पूरे हो गए । दंगल टीवी पर इसकी टीआरपी बहुत ही कमाल की आ रही है।
शो की बढ़ती लोकप्रिय को देखते हुए निर्माता निर्देशक शो में नये नये ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं और नये कलाकारों का प्रवेश भी हो रहा है।

200 एपीसोड पूरे होने के मौके पर रखे गए इवेंट में मीडिया से रूबरू होते हुए “नथ ज़ेवर या जंजीर” की लीड अभिनेत्री चाहत पांडेय ने कहा, “बहुत अच्छा लगा रहा है कि दर्शक हमारे सीरियल को बेहद प्यार दे रहे हैं। सीरियल के साथ अनुभवी एक्टर्स भी जुड़ रहे हैं। हमें उम्मीद है कि धारावाहिक और भी नये आयाम छूएगा।”

धारावाहिक में अम्मा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रतिमा कनन ने धारावाहिक की कामयाबी का श्रेय निर्देशक को देते हुए कहा, “सबसे पहले तो मैं अपने निर्देशक को धन्यवाद देना चाहूँगी, जिन्होंने ने बड़ी शिद्दत से सीरियल को आगे बढ़ाया और संभाला है। कई बार कोई सीन करने लायक भी नहीं लगता है, इसके बावजूद भी कहते हैं, करके देखिए, हो जाएगा, इनका कलाकार के प्रति रवैया अच्छा है।

अभिनेत्री उर्वशी परदेशी ने कहा, “मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे एक अच्छी टीम से साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैं अपने किरदार को लेकर काफी रोमांचक हूँ और उम्मीद करती हूँ कि धारावाहिक दर्शकों को और भी पसंद आएगा, क्योंकी धारावाहिक में नये किरदार और ट्विस्ट शामिल हो चुके हैं।

गौरतलब है कि शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में चाहत पांडेय, अविनाश मिश्रा, अनुराग शर्मा , वैभवी कपूर, प्रतिमा कनन, शहबाज खान, रवि गोसाई , अंजना सिंह, उर्वशी परदेसी सहित कई कलाकार हैं। दंगल टीवी पर नथ ज़ेवर या जंजीर हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाता है।

CopyEdit
CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments