आयुष्मान खुराना स्टार्टर अनेक को मिली नई रिलीज डेट

0
1697

फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) निर्देशित और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अभिनीत फिल्म अनेक (Anek), जो पहले 13 मई 2022 को स्क्रीन पर आने वाली थी, को एक नई तारीख मिल गई है।

Ayushmann Khurrana, Anek

मिली जानकारी अनुसार आयुष्मान खुराना स्टार्टर अनेक अब 27 मई 2022 को रिलीज हो रही है। इसी बात की घोषणा करते हुए, अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म अनेक के पोस्टर के साथ साझा किया, “देश को एकजुट करने के मिशन पर तैयार है। जीतेगा कौन? हिंदुस्तान! 27 मई, 2022 को सिनेमाघरों में अनेक।”

फिल्म अनेक के संबंध में बात करते हुए, मार्च 2021 में, अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी और फिल्म की शूटिंग पूरी होने की पुष्टि की थी। इसके साथ ही लिखा था कि यह एक बहुत ही विशेष फिल्म है। एक अछूता विषय और एक बहुत ही महत्वपूर्ण नए युग का सिनेमा, जो आश्चर्य से भरा हुआ है।

गौर तलब है कि इससे पहले आयुष्मान खुराना और अभिनव सिन्हा की युगलबंदी आर्टिकल 15 जैसी फिल्म दे चुकी है। जासूसी थ्रिलर में आयुष्मान खुराना एक जासूस की भूमिका निभाएंगे।

Ayushmann Khurrana, Anek

फिल्म अनेक को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुभव सिन्हा ने प्रोड्यूस किया है। यह एक सच्ची घटना से प्रेरित है। इसमें राजनीति और जाति आधारित अपराध और भेदभाव के स्वर भी होंगे।