विरल शाह की गोलकेरी से गुजराती सिनेमा में प्रवेश करेंगी मानसी पारेख!

0
756

छोटे पर्दे पर अपने अभिनय की छटा बिखरे चुकी फिल्‍म अदाकारा मानसी पारेख गुजराती सिनेमा में कदम रखने जा रही है। हालांकि, मानसी पारेख इससे पहले एक गुजराती वेब सीरीज डू नॉट डिस्‍टर्ब में नजर आ चुकी हैं।

दिलचस्‍प बात तो यह है कि मानसी पारेख ने डिटीटल डेब्‍यु भी मल्‍हार ठाकर के साथ किया था और गुजराती सिनेमा में प्रवेश भी मल्‍हार ठाकर के साथ करने जा रही हैं। इतना ही नहीं, वेब सीरीज निर्माण के बाद इस फिल्‍म का निर्माण भी मानसी पारेख ने अपने बैनर तले किया है।

मल्‍हार ठाकर और मानसी पारेख के अलावा फिल्‍म में सचिन खेडेकर और वंदना पाठक जैसे मंजे हुए कलाकार भी नजर आएंगे। उपरोक्‍त दोनों ही सीनियर कलाकार पहली बार गुजराती फिल्‍म करने जा रहे हैं। इसके अलावा मीका सिंह भी पहली बार गुजराती गीत करते हुए गोलकेरी में नजर आएंगे।

हाल ही में एक इंटरव्‍यू में गुजराती फिल्‍म मिडनाइट्स विद मेनका के निर्देशक विरल शाह ने अपनी आगामी फिल्‍म गोलकेरी के संबंध में बात करते हुए कहा था कि यह एक ऐसी ब्रेकअप लव स्टोरी है, जिसको माता पिता के नजरिये से कहा जाएगा।

मानसी पारेख छोटे पर्दे पर पिछली बार किचन चैंपियन 5 में बतौर प्रतियोगी नजर आईं थी जबकि बड़े पर्दे पर उरी – द सर्जीकल स्‍ट्राइक में नजर आईं थी।