Sunday, August 8, 2021
HomeLatest Newsदेखिये, सस्‍पेंस से सना श्रीदेवी अभिनीत फिल्‍म मॉम का ट्रेलर

देखिये, सस्‍पेंस से सना श्रीदेवी अभिनीत फिल्‍म मॉम का ट्रेलर

मुम्‍बई। अगर गलत, और बहुत गलत में से चुनना हो, तो आप क्‍या चुनेंगे? जैसे सवाल के साथ शुरू होता है श्रीदेवी अभिनीत फिल्‍म मॉम का ट्रेलर। श्रीदेवी लगभग पांच साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं।

श्रीदेवी के किरदार की तरह रवि उदयवार निर्देशित फिल्‍म मॉम का ट्रेलर भी कहीं उलझा हुआ तो कहीं पूर्ण रूप से स्‍पष्‍ट है। 38 सैकेंड के बाद ट्रेलर खाने के मेज पर पहुंचता है। यहां मजेदार संवाद सुनने को मिलते हैं। हालांकि, श्रीदेवी की आवाज में उम्र का प्रभाव साफ झलकता है।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी का प्रवेश ट्रेलर को रोचक बनाता है। श्रीदेवी और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के बीच फिल्‍माए गए सीन काफी दमदार हैं। एक सीन में श्रीदेवी कहती हैं, ‘भगवान हर जगह नहीं होता।’ तो इसके जवाब में नवाजुद्दीन सिद्दिकी कहते हैं, ‘इसलिए ही तो उसने मां बनाई है।’

ट्रेलर में तीसरा दमदार किरदार अक्षय खन्‍ना का है, जो पुलिस अधिकारी प्रतीत होता है और श्रीदेवी के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है।

स्‍पष्‍ट है कि इंसाफ पाने के लिए श्रीदेवी कुछ गलत कर रही है। लेकिन, ट्रेलर के अंत लड़की का संवाद मॉम आप ने उनको बताया नहीं कि मैं आपकी बेटी नहीं पूरे ट्रेलर को सस्‍पेंस से भर देता है।

बता दें कि मॉम श्रीदेवी की 300वीं फिल्‍म होगी। यह फिल्‍म 7 जुलाई को रिलीज होगी क्‍योंकि इस तारीख को ही श्रीदेवी ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments