Tuesday, August 10, 2021
HomeBollywood Newsअनुष्का शर्मा की फिल्म परी के सेट पर हुआ हादसा, एक की...

अनुष्का शर्मा की फिल्म परी के सेट पर हुआ हादसा, एक की मौत

मुम्बई। बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन फिल्म परी की शूटिंग के दौरान एक हादसा होने की ख़बर सामने आयी है और इस हादसे में एक टैक्नी​शियन की करंट लगने से मौत होने की संभावना प्रकट की गई है।

संबंधित ​पुलिस अधिकारी के अनुसार फिल्म परी की शूटिंग पश्चिमी बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में चल रही थी और टैक्नीशियन की मौत लाइव वायर के संपर्क में आने से हुई, ऐसा लग रहा है। यह हादसा मंगलवार को कोरोलबेरिया में हुआ, जो लैदर कॉम्पलेक्स पुलिस स्टेशन की सीमा में आता है।

बहरहाल, पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार रहा है। जबकि शुरूआती जांच में बिजली का झटका लगने से मौत होने की बात कही जा रही है।

सूत्रों की मानें तो अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म परी की शूटिंग को रोक दिया गया है। हादसे से पहले बम्बू के आस पास सीन शूट किया जा रहा था और बम्बू पर लाइट्स फिट किए गए थे।

28 वर्षीय शाह आलम, जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला था, को निटकवर्ती अस्पताल में तत्काल पहुंचाया गया, लेकिन, डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments