इस सेलिब्रिटी ने किया नजरअंदाज तो बुरा मान गए अमिताभ बच्‍चन

100

मुंबई। आज भी पर्दे के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्‍चन का इंतजार करोड़ों सिनेमा प्रेमी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए रविवार को उनके घर के बाहर लोगों का जमघट लगता है। यदि ऐसे स्‍टारडम को कोई युवा सेलिब्रिटी नजरअंदाज कर दे तो बुरा लगना जायज है।

अमिताभ बच्‍चन को खुले में शौच जाना पड़ा महंगा, रांची में लगे बैनर

दरअसल, हुआ यूं कि 9 जून 2017 को अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का जन्‍मदिवस था। इस मौके पर अमिताभ बच्‍चन ने सोनम कपूर को जन्‍मदिवस की बधाई देने के लिए एसएमएस भेजा। मगर, सोनम कपूर की ओर से अमिताभ बच्‍चन को बदले में कोई एसएमएस प्राप्‍त नहीं हुआ।

लेकिन, जब 12 जून को सोनम कपूर ने ट्विटर पर सुनील शेट्टी के ट्विट के जवाब में शुक्रिया भेजा तो अमिताभ बच्‍चन से रहा नहीं गया। बिग बी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘और मेरे बारे में क्या है? यह अमिताभ बच्चन हैं, माय डियर। मैंने आपको जन्मदिन पर एसएमएस किया और जवाब तक नहीं दिया।’

अमिताभ बच्‍चन का फटकार और शिकवे भरा ट्विट देखकर सोनम कपूर ने तपाक से जवाब दिया, ‘ओह माय गॉड सर। यह मुझे नहीं मिला। मैं हमेशा जवाब देती हूं। बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे अभिषेक बच्चन का मैसेज मिला। मैं बहुत बहुत माफी चाहती हूं।’

संभवत: सोनम कपूर से अनजाने में हुई इस गुस्‍ताखी को कौन बनेगा करोड़पति होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन माफ करेंगे और आगे से जन्‍मदिवस पर एसएमएस करने की बजाय ट्विट करना पसंद करेंगे, क्‍योंकि अब इंडिया ऑनलाइन है।