Saturday, July 24, 2021
HomeBollywood Newsकूली नं. 1 के रीमेक की तैयारी, गोवा और बैंकॉक में होगी...

कूली नं. 1 के रीमेक की तैयारी, गोवा और बैंकॉक में होगी शूटिंग

डेविड धवन निर्देशित सुपरहिट फिल्म कूली नं. 1 के रीमेक को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में वरुण धवन ( Varun Dhawan) और सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) की नवीन जोड़ी देखने को मिलेगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार Coolie No.1 के रीमेक की शूटिंग गोवा और बैंकॉक में होगी। इस पर काम पहले से ही शुरू हो चुका है।

सूत्रों ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए खुलासा किया है कि डेविड धवन इस समय बैंकॉक में शूटिंग स्थलों को देख रहे हैं। फिल्म की शूटिंग गोवा से शुरू होगी और उसके बाद फिल्म बैंकॉक में शूट की जाएगी।

यदि सूत्र पर भरोसा किया जाए तो फिल्म की कहानी में काफी कुछ नया शामिल किया गया है, ताकि आधुनिक दर्शकों को प्रभावित किया जा सके।

इतना ही नहीं, कूली नं.1 रीमेक को निर्माता निर्देशक अगले साल यानि 1 मई 2020 को मजदूर दिवस पर रिलीज करने की सोच रहे हैं।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments