कोरोना संक्रमित अभिनेत्री नताशा सूरी हुईं होम क्‍वारंटीन

4997

अभिनेत्री नताशा सूरी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्‍त हुआ है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अभिनेत्री नताशा सूरी को होम क्‍वारंटीन कर दिया गया है।

Natasha Puri
Dangerous Actress Natasha Puri

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए नताशा सूरी ने कहा, “लगभग छह दिन पहले, मैं कुछ जरूरी काम के लिए पुणे गई थी। वापस आने के बाद, मैं बीमार पड़ गई और बुखार, गले में खराश और शारीरिक कमजोरी महसूस हुई। मैंने तीन दिन पहले एक परीक्षण किया, जो पॉजिटिव आया। फिलहाल, मैं होम क्‍वारंटीन हूं। मुझे अभी भी बुखार और कमजोरी है। मैं दवा पर हूं और इम्युनिटी बूस्टर भी ले रहा हूं। मैं अपनी दादी और बहन के साथ रहता हूं, इसलिए मैं उनका परीक्षण भी करवाऊंगा।’

बता दें कि 14 अगस्‍त 2020 को पूर्व फैमिना मिस इंडिया वर्ल्ड नताशा सूरी अभिनीत फिल्‍म डेंजरस ओवर द टॉप प्‍लेटफॉर्म एमएक्‍स प्‍लेयर पर रिलीज होने जा रही है। क्राइम सस्‍पेंस थ्रिलर डेंजरस में करणसिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु लीड भूमिका में हैं।

होम क्‍वारंटीन होने के कारण नताशा सूरी फिल्‍म प्रोमोशन कार्यक्रम में भाग नहीं ले पाएंगी, जो 10 अगस्‍त 2020 से शुरू होने जा रहा है। इस बात का अभिनेत्री नताशा सूरी को काफी अफसोस है।

गौर तलब है कि 31 वर्षीय नताशा सूरी ने साल 2016 में मलयालम फिल्म किंग लायर से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म वर्जिन भानुप्रिया में भी नताशा सूरी ने अहम किरदार निभाया था।