Saturday, June 19, 2021
HomeBollywood Newsकंगना रनौट के बहिष्‍कार को मिला प्रेस क्‍लब ऑफ इंडिया का समर्थन

कंगना रनौट के बहिष्‍कार को मिला प्रेस क्‍लब ऑफ इंडिया का समर्थन

बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौट को एक प्रेस सम्‍मेलन के दौरान एक संवाददाता के साथ अकड़ना महंगा पड़ सकता है क्‍योंकि मनोरंजन जगत को कवर करने वाले पत्रकारों के समर्थन में प्रेस क्लब ऑफ इंडिया भी उतर चुका है।

शनिवार को प्रेस क्‍लब ऑफ इंडिया ने जारी एक बयान में कहा कि कंगना रनौट का बहिष्कार करने के इंटरनेटमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड के फैसले का संगठन समर्थन करता है।

गौरतलब है कि मूवी जजमेंटल है क्‍या के प्रोमोशन इवेंट के दौरान समाचार एजेंसी पीटीआई के प्रतिनिधि जस्टिन राव पर भद्दी टिप्पणियां करने के लिए माफी मांगने से इंकार करने पर गिल्ड ने अभिनेत्री कंगना रनौट का बहिष्कार कर रखा है.

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के सदस्यों ने बयान जारी कर कहा कि हम प्रेस क्लब ऑफ इंडिया मीडियाकर्मियों के खिलाफ एक अभिनेत्री कंगना रनौट की ओर से असभ्य, असंसदीय, गंदी और अपमानजनक भाषा का उपयोग करने की घटना से उत्तेजित, पीड़ा और स्तब्ध हैं। हम इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। यह व्यवहार और पत्रकारों से गाली- गलौच अस्वीकार्य है.’

उन्होंने कहा, ‘मुंबई में मनोरंजन जगत को कवर करने वाले पत्रकारों की संस्था इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड के बहिष्कार के निर्णय का हम स्वागत करते हैं.’

उधर, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौट ने प्रेस क्लब ऑफ इंडिया और एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड को लीगल नोटिस भेजा है। कंगना रनौट का कहना है कि प्रेस क्लब ऑफ इंडिया और एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट ने उस जर्नलिस्ट का समर्थन कर अनैतिक और गैर कानूनी काम किया है जो अनप्रोफेशनल और गैर कानूनी कामों में लिप्त है।

Press Club Of India, Kangana Ranaut, Justin Rao, Press Club of India, Judgementall Hai Kya,

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments