उदय भास्कर निर्देशित फिल्म अंग्रेजी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर डिफरेंट का ट्रेलर रिलीज

0
9975

भारत समेत 52 देशों में होगी रिलीज डिफरेंट, कई देशों के कलाकारों ने निभाई मुख्य भूमिकाएं


एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर अंग्रेजी फिल्म ‘डिफरेंट’ (Different) का पोस्टर और ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया। ट्रेलर पोस्टर लांच कार्यक्रम में हिन्दी सिने जगत के सितारों के अलावा ईरान, रूस, नाइजीरिया समेत कई देशों के कलाकार शामिल हुए।

मुंबई में आयोजित हुए ट्रेलर लांच कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आरआरआर के निर्माता DVV Danayya, सूर्यवंशम के निर्माता – जीवी नरसिम्हा राव, वीपी पद्मालय स्टूडियो, अकबर खान, मुकेश ऋषि, मिलिंद गुनाजी, पायल घोष और अन्य उपस्थित थे।

English psychological thriller Different
English psychological thriller Different Actor Saran

मीडिया से बात करते हुए फिल्म से जुड़े सूत्रों ने कहा, फिल्म निर्माता NSVD शंकर राव और निर्देशक (ड्रैगन) उदय भास्कर की फिल्म डिफरेंट वास्तव में अपने नाम के हिसाब से अलग है। कई मायनों में इसका कॉन्सेप्ट, कास्टिंग और प्रेजेंटेशन अलग है। इसमें हॉलीवुड अभिनेत्री अज़ीज़ा (रूस) Aziza (Russia) और ईरानी अभिनेत्री एल्हम फरहादी (Elham Farhadi), नायक सरन दिखाई देंगे।

वंडर ब्रदर्स इंटरनेशनल फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले अंग्रेजी फिल्म डिफरेंट का निर्माण करने वाले एनएसवीडी शंकर राव ने कहा, “डिफरेंट में हमने एक अलग प्रयास किया है। एक ही फिल्म में विभिन्न देशों के कलाकारों को जोड़ने का काम किया है। रूसी नायिका अजीजा इसमें नजर आएंगी, ईरान की अभिनेत्री एल्हम फरहादी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। हमारे देश में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह प्रयोग पसंद आएगा। फिल्म उद्योग में यह मेरा पहला अनुभव है लेकिन निर्देशक के साथ काम करना उदय भास्कर यादगार रहे। हमने ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, पूरी कहानी जानने के लिए आपको बड़े पर्दे पर फिल्म देखनी होगी। यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, सस्पेंस के साथ। फिल्म की गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं किया गया, साथ ही CG वर्क भी बेहतरीन है।”


फिल्म के निर्देशक (ड्रैगन) उदय भास्कर ने कहा, “डिफरेंट एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जिसकी कहानी बहुत अलग है। यह एक वैज्ञानिक की वास्तविक कहानी है। फिल्म में ग्राफिक्स का काम अच्छा है। फिल्म केवल भारत के लिए नहीं बनाई गई है, बल्कि पूरी दुनिया के लिए। इसे दुनिया भर के 52 देशों में रिलीज किया जाएगा।” अभिनेत्री अज़ीज़ा ने कहा, “हम सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। मैं फिल्म निर्देशक की सराहना करूंगी जिसने इस फिल्म को बहुत जोश और प्रयास के साथ बनाया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह फिल्म पसंद आएगी।”

फिल्म अभिनेता सरन ने कहा कि फिल्म का पूरा अनुभव हम सभी के लिए काफी अलग रहा है। मेरे लिए इससे बड़ा सौभाग्य क्या हो सकता है कि मुझे दुनिया भर के कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। मेरा किरदार काफी रोचक है, दर्शक पसंद करेंगे। यह फिल्म न केवल भारत के लिए बल्कि अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए भी एक प्रयोगात्मक फिल्म है। फिल्म की कहानी एक डॉल के इर्द-गिर्द घूमती है।”

ईरानी अभिनेत्री एल्हम फरहादी ने कहा, “हम सभी के चरित्र बहुत अलग हैं और इस भूमिका को निभाकर हमने इंसान के रूप में कई अलग-अलग चीजों का अनुभव किया। मेरे चरित्र में कई भावनाएं हैं, जो दर्शकों को झकझोर देंगी। यह फिल्म मानवीय स्वार्थ की कहानी है। यह फिल्म इंसान की सभी कमजोरियों को दिखाती है। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।”