उर्वशी रतौला ने ठुकराए 150 से ज्‍यादा आइटम नंबर, जानिए क्‍यों?

0
320

सिंह साहब द ग्रेट में लीड भूमिका निभाने वाली उर्वशी रतौला ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया कि उसने 150 से ज्‍यादा आइटम नंबरों से जुड़े ऑफरों को ‘नहीं’ कहा।

at Lakme Fashion Week

बता दें कि पिछली बार अभिनेत्री उर्वशी रतौला को ऋतिक रोशन की हिट फिल्‍म काबिल में हसीनों का दीवाना आयटम नंबर करते हुए देखा गया था।

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से बातचीत करते हुए उर्वशी रतौला ने कहा, ‘मैं अच्‍छी अभिनेत्री के साथ साथ अच्‍छी डांसर भी बनना चाहती हूं। मैं एक ही तरह का काम करना नहीं चा‍हती, इसलिए मैंने हसीनों का दीवाना के बाद ऑफर हुए 150 से ज्‍यादा आयटम नंबरों का नहीं कहा।’

दरअसल, उर्वशी रतौला ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर के नक्‍शेकदम पर चलना चाहती हैं, जो एक ही समय पर दो अलग अलग किरदारों में बड़े सहज नजर आते हैं, जैसे कि ऋतिक रोशन सुपर 30 और वॉर में, शाहिद कपूर कबीर सिंह और हैदर में अलग अलग किरदारों में दिखे।

इसके अलावा अभिनेत्री उर्वशी रतौला अपनी अगली फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍सुक हैं, जो एक तमिल फिल्‍म का हिंदी रीमेक है, और इस फिल्‍म में उर्वशी रतौला ग्‍लैमर फ्री किरदार में नजर आएंगी। फिल्‍म में उर्वशी रतौला के साथ अक्षय ओबरॉय और विनीत कुमार नजर आएंगे।

हाल ही में उर्वशी रतौला पागलपंती में काव्‍या के किरदार में नजर आईं थी, जो काफी धमक चमक भरा किरदार था।