Monday, March 4, 2024
HomeLatest News"तिश्नगी" के साथ गायन में उतरी समीक्षा भटनागर

“तिश्नगी” के साथ गायन में उतरी समीक्षा भटनागर

समीक्षा भटनागर बॉलीवुड में एक जाना-माना चेहरा है। उन्होंने मधुर भंडारकर की फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल’ से बॉलीवुड में शुरुआत की। उन्हें दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। बाद में उन्होंने बॉबी देओल के साथ श्रेयस तलपड़े की ‘पोस्टर बॉयज़’ में मुख्य भूमिका निभाई।

Samikssha Batnagar
Calendar girl Samikssha Batnagar

अभिनय कौशल के अलावा बहुत कम लोग उसकी गायन प्रतिभा के बारे में जानते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक प्रशिक्षित कथक नर्तक के रूप में की, जो शास्त्रीय संगीत में भी प्रशिक्षित हैं।

उनमें संगीत के प्रति जुनून कूट-कूट कर भरा है और वेस्क्योर म्यूज़िक द्वारा निखारा गया है, जहां उन्हें अपने पहले संगीत वीडियो में ‘तिश्नगी ’शीर्षक से अपनी मधुर आवाज़ और शानदार परफोर्मेंस के साथ एक आराध्य दिवा के रूप में लॉन्च किया जा रहा है।

Samikssha Batnagar
Samikssha Batnagar ‘s Music Debut Tishnagi

आलौकिक राही के गीत को ऋषि सिंह ने संगीत दिया है। गीत को खुद समीक्षा भटनागर ने गाया और विकास वशिष्ठ द्वारा निर्मित किया गया है। यह गीत प्रेम की अभिव्यक्ति के बारे में है।

Anil Bedag
Anil Bedaghttps://www.filmikafe.com/author/anilbedag/
अनिल बेदाग स्‍वतंत्र फिल्‍म पत्रकार हैं, जो लंबे समय से फिल्‍मी कैफे से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा अनिल बेदाग भारत के नामचीन मीडिया संस्‍थानों के साथ भी काम कर चुके हैं। anilbedag@gmail.com
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments