बैंग बैंग : साउंड ऑफ़ क्राइम्स में मिस्‍टर फैजु और रूही सिंह की धमाकेदार एंट्री

48782

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की एक्‍शन थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी बैंग बैंग – साउंड ऑफ़ क्राइम्स का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में वेब सीरीज की मुख्‍य जोड़ी मिस्‍टर फ़ैसु और रूही सिंह की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है।

web series Bang Bang
Web series Bang Bang

इस वेब सीरीज के कलाकारों का चयन करने के लिए निर्माताओं ने देश भर में वर्चुअल ऑडिशन का आयोजन किया था। रिलीज हुए टीजर के अनुसार लीड भूमिका में सोशल मीडिया स्‍टार फैज़ल शेख उर्फ़ मिस्टर फैजु और रूही सिंह नजर आएंगे।

गौरतलब है कि अभिनेत्री रूही सिंह इससे पहले कैलेंडर गर्ल्स और इश्क फॉरएवर जैसी फ़िल्मों के साथ-साथ स्पॉटलाइट 2, रन अवे ब्राइड और एंटी सोशल नेटवर्क जैसी वेब सीरीज में नज़र आ चुकी हैं। 

दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री रूही सिंह, जो सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं, मार्शल आर्ट और शाओलिन कुंग फू में भी प्रशिक्षित है, जो उसको इस एक्‍शन वेब सीरीज के लिए एकदम राइट च्‍वॉइस बनाता है। 

बैंग बैंग के लीड एक्‍टर मिस्‍टर फैजु सोशल मीडिया एप टिकटोक की देन है। मिस्‍टर फैजु के समूह का नाम जीरो सेवन है, जो सोशल मीडिया वीडियो वेबसाइटों पर बेहद मशहूर है।

लाखों प्रशंसकों वाले मिस्‍टर फैजु टिकटोक के अलावा यूट्यूब, इंस्‍टाग्राम और फेसबुक पर भी अच्‍छा खासा दबदबा बनाए हुए हैं। हाल ही में मिस्‍टर फैजु ने कुछ म्‍यूजिक वीडियो भी किए हैं।

अभिषेक कपूर निर्देशित एक्‍शन क्राइम सस्‍पेंस थ्रिलर वेब सीरीज बैंग बैंग में एक्‍शन हाई लेवल का होगा, इसका उदाहरण टीजर में दिखाई देता है। मिस्‍टर फैजु और रूही सिंह का किलर कॉम्‍बिनेशन दर्शकों को पसंद आएगा।

बैंग बैंग : द साउंड ऑफ़ क्राइम्स की शूटिंग राजस्‍थान के उदयपुर में इसी महीने शुरू होने वाली है। बैंग बैंग : द साउंड ऑफ़ क्राइम्स में महाराष्‍ट्र और राजस्‍थान के बेहतरीन स्‍थानों को दिखाया जाएगा।