आपने देखा क्‍या? जोरदार संवादों से भरा हुआ दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की छपाक का ट्रेलर

0
565

तलवार और राजी के बाद मेघना गुलजार छपाक के साथ बड़े पर्दे पर दमदार निर्देशन का परिचय देने जा रही है, इस बात का आभास उनकी आगामी फिल्‍म छपाक से ट्रेलर से होता है। खूबसूरत और आकर्षित लुक वाली दीपिका पादुकोण एक चैलेंज भरे किरदार में नजर आ रही हैं।

ट्रेलर की शुरूआत एक रोष प्रदर्शन से होती है। इसके बाद कुछ सामाजिक कार्यकर्ता और मीडिया कर्मी मालती को लेकर चर्चा करने लगते हैं, जो तेजाबी हमले का शिकार हो चुकी है। मालती को इंसाफ दिलाने की लड़ाई शुरू होती है।

नाक नहीं है, कान नहीं है, झुमके कहां लटकाउंगी जैसा संवाद दीपिका पादुकोण की आवाज में गहन वार करता है। इसके अलावा विक्रांत मैसी और दीपिका पादुकोण की वार्ता वाला संवाद भी प्रभावशील है, जब विक्रम मैसी दीपिका पादुकोण से कहता है, ‘अभी बहुत लड़ाई बाकी है, यदि तुम इस तरह खुश दिखोगी तो कैसे चलेगा।’ तो जवाब में दीपिका पादुकोण कहती हैं, ‘अब खुश हूं तो क्‍या करूं।’

ट्रेलर की शुरूआत रोष प्रदर्शनों से होती है और अंत दीपिका पादुकोण यानि कि मालती की मुस्‍कराहटों पर। छपाक ट्रेलर का संपादक काफी बेहतरीन तरीके से किया गया है। ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि तलवार और राजी की तरह फिल्‍म के लेखन पर विशेष ध्‍यान दिया गया है।

मेघना गुलजार निर्देशित छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है। उम्‍मीद है कि ट्रेलर की तरह फिल्‍म भी दर्शकों के मनों पर गहरा प्रभाव छोड़ेगी।