Disney+Hotstar पर रिलीज होंगी अक्षय कुमार अभिनीत लक्ष्‍मी बंब समेत सात बड़ी फिल्‍में

70

सिनेमा घरों के लिए अभिशाप बना लॉकडाउन ऑनलाइन वीडियो स्‍ट्रीमिंग एप्‍स के लिए वरदान बन चुका है। जी हां, बड़े बजट बड़े सितारों वाली फिल्‍मों के निर्माता निर्देशक भी सिनेमा खुलने का इंतजार करने में मूड में नहीं हैं और तेजी के साथ ऑनलाइन वीडियो स्‍ट्रीमिंग एप्‍स के साथ हाथ मिला रहे हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना की सिताबो गुलाबो रिलीज हुई थी। सुशांतसिंह राजपूत की मौत के बाद उसकी अंतिम फिल्‍म दिल बेचारा को भी डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा हो चुकी है।

सोमवार को Disney+Hotstar ने बड़ा धमाका करते हुए उन सात फिल्‍मों की सूची जारी की, जो जल्‍द ही Disney+Hotstar के मल्‍टीप्‍लेक्‍स सेक्‍शन में रिलीज होंगी।

इन फिल्‍मों में सुशांतसिंह राजपूत की दिल बेचारा, अक्षय कुमार की लक्ष्‍मी बंब, अजय देवगन और संजय दत्‍त अभिनीत भुज, संजय दत्‍त और आलिया भट्ट अभिनीत सड़क 2, विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज, अभिषेक बच्‍चन की द बिग बुल और कुणाल खेमु की लूटकेस शामिल हैं।

यह सभी फिल्‍में जुलाई से अक्‍टूबर 2020 के बीच प्रसारित होंगी और शुरूआत सुशांतसिंह राजपूत की दिल बेचारा से होगी। Disney+ Hotstar की पहल : कोई भी देख सकेगा सुशांतसिंह राजपूत की अंतिम फिल्‍म दिल बेचारा