Saturday, July 24, 2021
HomeBollywood Newsरणवीर सिंह की आवाज में रिकॉर्ड होगा एक और गाना

रणवीर सिंह की आवाज में रिकॉर्ड होगा एक और गाना

रणवीर सिंह ने अपनी पिछली सुपर डुपर फिल्म गली बॉय में अपना टाइम आएगा को अपनी आवाज दी थी। गली बॉय का यह रैप सॉन्ग बेहद मकबूल हुआ था। सुनने में आया है कि रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म 83, जो क्रिकेट पर आधारित है, में भी गाना गाएंगे।

फिल्म संगीतकार प्रीतम, जो इस फिल्म का संगीत तैयार कर रहे हैं, ने फिल्म निर्माताओं से रणवीर सिंह से सॉन्ग गाना गवाने की सिफारिश की है।

दिलचस्प बात यह है कि प्रीतम के सुझाव पर निर्माता निर्देशक राजी हो गए और जल्द ही रणवीर सिंह फिल्म का टाइटल ट्रैक रिकॉर्ड कर सकते हैं।

गौरतलब है कि कबीर सिंह निर्देशित यह फिल्‍म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्‍ड कप पर आधारित है। इस कप में भारतीय टीम को शानदार उपलब्धि हासिल हुई थी। रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments