Thursday, August 5, 2021
HomeBollywood NewsOmg! अभिनेता वरुण धवन से मिलने के लिए घर से भागी किशोरी

Omg! अभिनेता वरुण धवन से मिलने के लिए घर से भागी किशोरी

मुम्‍बई। फिल्‍मी सितारों की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक किसी भी हद तक चले जाते हैं। कई बार प्रशंसकों की नासमझी परिवार को मुसीबत में डाल देती है। रायपुर की रहने वाली किशोरी अदिति सुराना का मामला कुछ ऐसा ही है, जो अपने मनपसंद सितारे वरुण धवन को मिलने के लिए घर से भागकर मुम्‍बई आ पहुंची।

बता दें कि पुलिस ने अदिति सुराना को मुम्‍बई के कंजुरमार्ग रेलवे स्‍टेशन से पकड़ा और सुरक्षित परिजनों के हवाले कर दिया। हालांकि, परिजनों के हवाले करने से पहले किशोरी अदिति सुराना को बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन से मिलवाया गया, जिसके लिए किशोरी घर छोड़कर भागी थीं।

इस मुलाकात के दौरान अभिनेता वरुण धवन ने अदिति सुराना के साथ सेल्‍फी भी ली और उसको एक घंटे तक बैठकर समझाया कि जो रास्‍ता उसने चुना वो सही नहीं है। ऐसे में परिवार और दूसरे लोग मुश्‍किल आ सकते हैं।

बता दें कि आम आदमी पार्टी नेता प्रीति शर्मा मेनन ने 10 जून को अदिति सुराना के गायब होने की सूचना अपने ट्विटर खाते पर दी थी, जिसको कुर्ला रेलवे स्‍टेशन पर अंतिम बार देखा गया था।

वरुण धवन ने ट्विटर कर प्रीति शर्मा का शुक्रिया अदा किया और लिखा कि खुशी है कि अदिति सुराना सुरक्षित अपने घर पहुंच गई।

फिल्‍मी कैफे टीम का निवेदन है कि प्रशंसकों को ऐसी गतिविधियों से बचना चाहिये, जो स्‍टार, परिवार और दूसरे लोगों को मुश्‍किल में डाल दें।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments