Sunday, December 5, 2021
HomeBollywood Newsआॅस्कर में न्यूटन की आधि​कारिक एंट्री ने प्रियंका चोपड़ा की उम्मीदों पर...

आॅस्कर में न्यूटन की आधि​कारिक एंट्री ने प्रियंका चोपड़ा की उम्मीदों पर फेरा पानी!

मुम्बई। जैसा कि हम जानते हैं कि भारत की ओर से आॅस्कर 2018 की विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी में राजकुमार राव अभिनीत फिल्म न्यूटन से उपस्थिति दर्ज करवायी गई है। लेकिन, इस घोषणा ने बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा अभिनेत्री के साथ साथ निर्माता बन चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल मराठी फिल्म वेंटिलेटर से फिल्म निर्माण जगत में कदम रखा था।

फिल्मकार राजेश मापुस्कर निर्देशित फिल्म वेंटिलेटर को मराठी बॉक्स ​आॅफिस पर काफी सराहना मिली थी और इस फिल्म ने 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में बेस्ट डायरेक्टर समेत तीन पुरस्कारों पर कब्जा किया था।

फिल्म निर्देशक राजेश मापुस्कर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘हम सभी प्रियंका चोपड़ा, मधु चोपड़ा फिल्म वेंटिलेटर को लेकर काफी उत्सुक थे। हमें पूरी उम्मीद थी कि आॅस्कर 2018 के लिए भारत की ओर से वेंटिलेटर को भेजा जाएगा। लेकिन, जब भारत की ओर से आॅस्कर 2018 के लिए आधिकारक एंट्री की घोषणा हुई तो हम चकित रहे गए।’

वेंटिलेटर फिल्मकार ने कहा, ‘इस बात से प्रियंका चोपड़ा काफी निराश हुईं होंगी क्योंकि उनको पूरा विश्वास था कि फिल्म आॅस्कर के लिए जाएगी और वह तो वहां पर फिल्म वेंटिलेटर के लिए माहौल भी बनाने पर विचार कर चुकी थीं।’

हालांकि, अभी तक इस बारे में प्रियंका चोपड़ा की ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments