सुशांतसिंह राजपूत की आर्थिक स्थिति को लेकर हुआ खुलासा

87

मुम्‍बई पुलिस सुशांतसिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में बहुत तेजी के साथ काम कर रही है। पुलिस संबंधित लोगों के बयान दर्ज कर रही है। हाल ही में मुम्‍बई पुलिस ने सुशांतसिंह राजपूत की कथ‍ित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया। पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से सुशांतसिंह राजपूत को लेकर लगभग दस घंटों से अधिक समय तक पूछ ताछ की।

इसके अलावा पुलिस ने यशराज फिल्‍म्‍स से सुशांतसिंह राजपूत के साथ किए अनुबंध की कॉपी भी हासिल कर ली है और सुशांतसिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी से भी पूछताछ की। श्रुति मोदी द्वारा पुलिस को दिए बयान अनुसार सुशांतसिंह राजपूत आर्थिक तौर पर काफी मजबूत थे।

सुशांतसिंह राजपूत प्रति माह लगभग दस लाख रुपए खर्च करते थे और उनके बांद्रा वाले फ्लैट का भाड़ा साढ़े चार लाख रुपए प्रति माह था। इतना ही नहीं, अभिनेता ने लोनावाला के पावना डैम के पास एक फॉर्म हाउस भी रेंट पर लिया था। इसके अलावा सुशांतसिंह राजपूत के फ्लैट पर स्‍पेशल टेलीस्‍कॉप भी रखा हुआ था, जिससे अभिनेता तारों और ग्रहों को निहारते थे।

मिली जानकारी के अनुसार सुशांतसिंह राजपूत जल्‍द ही भविष्‍य में विविध रेंज रियलिस्टिक वर्चुअल गेम्स नामक कंपनी की स्‍थापना करने की सोच रहे थे। इसके अलावा सुशांतसिंह राजपूत ‘Geniuses and Drop Outs’ नामक एक सोशल प्रोजेक्‍ट पर काम करने का मन बना रहे थे। इसके अलावा अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत के पास बहुत सारी महंगी गाड़ि‍यां भी हैं।

पुलिस ने अभी तक इस मामले से संबंधित 13 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। उम्‍मीद है कि जल्‍द ही पुलिस इस मामले में किसी निष्‍कर्ष पर पहुंच जाएगी।