जलेबी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुशांतसिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज कराई प्राथमिकी को पटना से मुम्‍बई स्‍थानांतरित करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की।

सुशांतसिंह राजपूत की कथि‍त प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का केस मुम्‍बई के चर्चित और महंगे वकील सतीश मानेशिंदे लड़ रहे हैं।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty – PR

मिली जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है कि पटना में सुशांतसिंह राजपूत के पिता केके सिंह की ओर से दर्ज करवायी प्राथमिकी को मुम्‍बई स्‍थानांतरित किया जाए और बिहार पुलिस की जांच पर रोक लगाई जाए।

गौरतलब है कि बीते दिन सुशांतसिंह राजपूत के पिता केके सिंह की ओर से रिया चक्रवर्ती और उनके अन्‍य पांच करीबियों के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में छह पृष्‍ठीय प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी।

इस प्राथमिकी में सुशांतसिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। राजीव नगर थाने में दर्ज करायी प्राथमिकी के अनुसार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुशांतसिंह राजपूत को मार्यादित सीमा से अधिक दवाएं दी। उसको आत्‍महत्‍या करने के लिए उकसाया। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती पर सुशांतसिंह राजपूत के पैसों में गड़बड़ी करने आरोप भी लगाया गया है।

हाल ही में पटना के राजीव नगर थाना इंचार्ज की अगुवाई में एक चार सदस्‍यीय टीम मुम्‍बई पहुंची और टीम ने अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत की मौत से जुड़ी हर छोटी मोटी जानकारी को जुटाना शुरू कर दिया है।

इससे पहले कि इस मामले में बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू करती कि  बैंक चोर अभिनेत्री ने अपने बचाव में कानूनी काईवाई शुरू कर दी थी। रिया चक्रवर्ती इस मामले को पटना से मुम्‍बई स्‍थानांतरित करवाने की कोशिश में जुट चुकी है।