Sunday, December 5, 2021
HomeBollywood Newsसुशांतसिंह राजपूत में दिख गए थे परवीन बाबी की बीमारी के लक्षण...

सुशांतसिंह राजपूत में दिख गए थे परवीन बाबी की बीमारी के लक्षण : मुकेश भट्ट

छिछोरे अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत की असामयिक मौत को लेकर फिल्‍म निर्माता और लेखक मुकेश भट्ट ने चौंकाने वाला दावा किया है। सड़क 2 निर्माता मुकेश भट्ट ने एक टेलीविजन चैनल से बात करते हुए कहा कि उनको पहले ही आभास हो चुका था कि सुशांतसिंह राजपूत निकट भविष्‍य में ऐसा कुछ कर सकते हैं।

मुकेश भट्ट के मुताबिक उनकी और सुशांत की मुलाकात हाल ही में सड़क 2 की कास्‍टिंग के दौरान हुई थी। इस दौरान सुशांत और उनके बीच लगभग एक घंटा लंबी बातचीत हुई। इस एक घंटे में उनको अहसास हो गया था कि सुशांत काफी विचलित इंसान हैं।

परवीन बाबी का जिक्र करते हुए मुकेश भट्ट कहते हैं कि मैंने अपने करियर की शुरूआत परवीन बाकी के साथ की थी, जो सिज़ोफ्रेनिया की शिकार थीं। इसलिए मुझे पता है कि ये कैसा होता है। मैंने तभी महेश भट्ट से कहा था कि ये लड़का परवीन बाबी की राह पर जा रहा है।

मुकेश भट्ट के अनुसार आलिया भट्ट और महेश भट्ट ने सुशांतसिंह राजपूत का नाम सड़क 2 के लिए आगे किया था और इसी सिलसिले में सुशांतसिंह राजपूत से मिलना हुआ था। इससे पहले सुशांतसिंह राजपूत आशिकी 2 की कास्‍टिंग के दौरान भी मुकेश भट्ट से मिलने आए थे। पर, उस समय डेटों की वजह से बात बन नहीं सकी थी।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments