Friday, September 24, 2021
HomeBollywood Newsमराठी में भी रिलीज होगी अजय देगवन की ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर

मराठी में भी रिलीज होगी अजय देगवन की ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर

हाल ही में अजय देवगन स्‍टारर ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। दर्शकों की उत्‍सुकता और बेताबी को देखते हुए ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर को हिंदी के अलावा मराठी में भी रिलीज किया जाएगा।

इस बारे में बात करते हुए निर्देशक ओम राउत ने कहा, ‘मैंने इसको हिंदी में इसलिए बनाया था ताकि यह आइडिया वैश्‍विक स्‍तर तक जाना था। लेकिन, अजय देवगन ने महसूस किया कि फिल्‍म को मराठी में भी रिलीज करना चाहिए। इससे पूरे राज्‍य में भी लोग फिल्‍म को देख सकेंगे।’

निर्देशक ओम का कहना है कि इसके अलावा फिल्‍म ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर में शरद केलकर, देवदत्‍ता नागे और शशांक शिंदे जैसे मरराठी कलाकार हैं।

जानकारी के अनुसार ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर का मराठी ट्रेलर 10 दिसंबर 2019 को रिलीज होने की संभावना है जबकि फिल्‍म ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी और इसी दिन का मराठी संस्‍करण भी रिलीज होगा।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments