Saturday, July 31, 2021
HomeBollywood Newsसीक्रेट सुपरस्‍टार फेम जा‍यरा वसीम ने अल्‍लाह के लिए छोड़ा सिनेमा

सीक्रेट सुपरस्‍टार फेम जा‍यरा वसीम ने अल्‍लाह के लिए छोड़ा सिनेमा

जायरा वसीम एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार जायरा वसीम अपनी अदाकारी या किसी नयी फिल्‍म घोषणा के कारण नहीं बल्कि अदाकारी को अलविदा कहने के कारण हैं। दअरसल, 18 वर्षीय जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए फिल्‍म जगत छोड़ने का एलान किया। साथ ही, जायरा वसीम ने दावा किया कि ऐसा केवल अपने धर्म के चलते कर रही हैं।

हिंदी फिल्‍म जगत में पांच साल से सक्रिय जायरा वसीम ने दंगल और सीक्रेट सुपरस्‍टार जैसी चर्चित दो फिल्‍मों में ही काम किया है। हालांकि, उनकी तीसरी फिल्‍म द स्‍काई इन पिंक रिलीज होनी बाकी है, जिसमें फरहान अख्‍तर और प्रियंका चोपड़ा लीड भूमिका में हैं।

इससे पहले भी किशोर अभिनेत्री जा‍यरा वसीम दो दफा सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन चुकी हैं। एक बार पूर्व मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मिलने के कारण और दूसरी बार एक सह हवाई यात्री पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के कारण।

जानकारी के अनुसार जायरा ने रविवार की सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनय जगत को अलविदा कहने का खुलासा किया है। जायरा वसीम ने अपने फेसबुक खाते पर लंबा चौड़ा पत्र लिखा है।

पोस्‍ट के अनुसार जायरा वसीम कहती हैं, ‘पांच साल पहले मैंने एक फैसला लिया था, जिसने मेरी जिंदगी बदल दी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। मेरी यात्रा काफी थकावट भरी रही है। बीते पांच सालों के दौरान मैं अपनी आत्‍मा से उलझती रही हूं, छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ जा सकती। इसलिए अब मैं इस फील्ड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोच-समझकर फैसला किया है।‘

जायरा वसीम पोस्‍ट के अंत में कहती हैं, ‘यह काम वास्‍तव में मेरे जीवन में प्‍यार, सहयोग और सरहाना लेकर आया था। लेकिन, इसने मुझे अज्ञानता की राह पर धकेल दिय । मैं अनजाने में धर्म की राह से भटक गई थी। मैं लगातार ईमान के बीच आने वाले माहौल में काम कर रही थी। मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्‍ता ख़तरे में पड़ रहा था।‘

Zaira Wasim, The Sky Is Pink, Zaira Wasim Bollywood, Secret Superstar

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments