हेरा फेरी 3 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, स्‍टार कास्‍ट पर भी लगी मोहर

0
17883

हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी के बाद हेरा फेरी 3 का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। हेरा फेरा 3 को लेकर 2014 में घोषणा भी हुई थी और फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट को भी रिवील कर दिया गया था। अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम फिल्‍म में नजर आने वाले थे। साथ ही, अभिषेक बच्‍चन भी अहम भूमिका निभाने वाले थे। लेकिन, फिल्‍म निर्देशक नीरज वोरा के देहांत के कारण फिल्‍म फ्लोर पर आने से पहले ही फिसल गई थी।

Hera Pheri Movie
Hera Pheri Movie

यदि आप अब भी हेरा फेरी के तीसरे संस्‍करण मतलब हेरा फेरी 3 का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए दिल खुश कर देने वाला अपडेट है। अपडेट यह है कि हेरा फेरी 3 बनने जा रही है, और साथ ही इसकी स्‍टार कास्‍ट को लेकर भी घोषणा कर दी गई है।

इस बारे में बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए फिरोज नाडियादवाला ने कहा, ‘आप जल्‍द ही पुरानी स्‍टार कास्‍ट अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ हेरा फेरी 3 देखेंगे। फिल्‍म की कहानी तैयार है। हम कुछ तौर तरीकों पर विचार कर रहे हैं। इसको बनाने का तरीका वैसा ही रहेगा, किरदार पहले की तरह मासूम ही रहेंगे। हम अपनी पुरानी सफलता पर ही भरोसा करके नहीं चलेंगे, बल्कि हम कंटेंट, स्‍टोरी, स्‍क्रीन प्‍ले और अन्‍य तौर तरीकों को लेकर पहले से अधिक सतर्क रहेंगे।’

बता दें कि फिल्‍म हेरा फेरी 3 के निर्देशक को लेकर अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ। हालांकि, निर्माता का कहना है कि इस बारे में जल्‍द ही घोषणा की जाएगी। पर, बीच में ख़बर थी कि इस फिल्‍म को ड्रीम गर्ल निर्देशक राज सांडिल्‍य निर्देशित करेंगे।

दिलचस्‍प बात तो यह है कि हेरा फेरी निर्माता फिरोज नाडियादवाला हेरा फेरी सीरीज को लेकर इतने कॉन्फिडेंट हैं कि वे हेरा फेरी 4, हेरा फेरी 5 और हेरा फेरी 6 बनाने की सोच रहे हैं और हरेक फिल्‍म को 15 महीनों के अंतराल पर रिलीज किया जाएगा।

यदि सब कुछ ठीक रहा तो उम्‍मीद है कि 2023 के अंत या 2024 में हेरा फेरी 3 दर्शकों सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है।