…तो निर्देशक करण जौहर से हो जाती फराह खान की शादी

0
301

मुम्‍बई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्‍म निर्माता निर्देशक करण जौहर और फिल्‍म निर्देशक व नृत्‍य निर्देशक फराह खान अच्‍छे दोस्‍त हैं।

हाल में दोनों साजिद खान और रितेश देशमुख की मेजबानी वाले टीवी कार्यक्रम ‘यारों की बारात’ में नजर आए और एक दूसरे के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे किए।

इस कार्यक्रम के दौरान करण जौहर ने फराह खान के संबंध में खुलासा करते हुए कहा कि फराह खान उनसे शादी करने को तैयार थी। लेकिन, तकनीकी ख़राबी के कारण संबंध आगे नहीं बढ़ सके।

Farah khan Karan Johar

करण जौहर ने स्‍कॉटलैंड की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा, ‘फराह खान आधी रात को उनके कमरे में आई। और कहने लगी कि उसके कमरे में भूत आ गया है, जो उसके ऊपर चढ़ रहा है।’ करण जौहर ने इस पर व्‍यंग करते हुए कहा, ‘आप ही बताओ कि आधी रात को एक लड़के के कमरे में लड़की क्‍यों आएगी?। हां, लेकिन हम दोनों के बीच कुछ नहीं हुआ।’

फराह खान ने करण जौहर को अच्‍छा टैरो कार्ड रीडर बताते हुए खुलासा किया कि उनकी शादी से पहले एक बार करण जौहर ने उनके लिए टैरो कार्ड रीड करते हुए कहा था कि एक पति, तीन बच्‍चे होंगे। इस शो में करण जौहर ने खुलकर अपनी नंपुसकता के बारे में बात की।

करण जौहर और फराह खान की जोड़ी ने साजिद खान और रितेश देशमुख के नये शो यारों की बारात में रंग जमा दिया। जीटीवी पर शनिवार और रविवार को रात आठ बजे प्रसारित होने वाले शो में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्‍तियां आती हैं।