अभिनेत्री जरीन ख़ान ने फिल्म अक्सर 2 ​के निर्माताओं पर लगे सनसनीखेज आरोप

0
228

मुम्बई। भले ही फिल्म अभिनेत्री जरीन ख़ान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अक्सर 2 बॉक्स आॅफिस पर कोई करिश्मा करते हुए दिखाई नहीं पड़ रही है। लेकिन, फिल्म अक्सर 2 अपनी मुख्य अभिनेत्री जरीन ख़ान और निर्माताओं के बीच चल रही तनातनी के कारण खूब सूर्खियां बटोर रही है।

हाल ही में मनोरंजन क्षेत्र की लीडिंग न्यूज वेबसाइट स्पॉटबॉयई  को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री जरीन ख़ान ने फिल्म अक्सर 2 के निर्माताओं पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। हालांकि, निर्माताओं ने अभिनेत्री जरीन ख़ान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

जरीन ख़ान के इंटरव्यू के मुताबिक, उनको अक्सर 2 साइन करने के समय फिल्म की कहानी साफ सुथरी बतायी गई थी। लेकिन, जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो फिल्म में बदलाव दिखने लगा। निर्माता कथित तौर पर फिल्म के हर फ्रेम में उनको कम से कम कपड़ों में देखना चाहते थे।

अभिनेत्री जरीन ख़ान ने खुलासा किया कि फिल्म अक्सर 2 की शूटिंग के दौरान किसिंग सीनों की समय सीमा काफी लंबी होती थी। रोमांटिक सीनों को उस एंगल लीक पर शूट किया जा रहा था, जहां पर कामुकता और अश्लील का भेद मर जाता है।

हेट स्टोरी 3 अभिनेत्री इंटरव्यू में आगे कहती हैं कि मैं कोई सती सवित्री नहीं हूं। मैंने पहले भी फिल्मों में ऐसे सीन दिए हैं। लेकिन, हर काम में स्पष्टता और कुछ नियम होते हैं। जब मैं हेट स्टोरी 3 कर रही थी, उस समय चीजें पूर्ण रूप से स्पष्ट थीं।

अभिनेत्री ने कहा कि यदि निर्माता सच्चे हैं, तो उन्होंने मुझे फिल्म अक्सर 2 के प्रीमियर पर क्यों नहीं बुलाया गया और मुझे फिल्म रिलीज से पहले क्यों नहीं दिखाई गई?

उधर, निर्माताओं ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिल्म अक्सर 2 की शूटिंग के दौरान किसिंग सीनों की लंबी अधिक थी। लेकिन, फिल्म अक्सर 2 को ए प्रमाण पत्र से बचाने के लिए कुछ किसिंग सीनों की अवधि संपादन दौरान कम की गई। हमारे कानून सलाहकारों ने जरीन ख़ान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है।