हैदराबाद। लगभग पक्का हो चुका है कि अगले साल संक्रांति के मौके पर साल 2017 की संक्रांति की तरह बॉक्स आॅफिस पर तीन बड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर होगी।

लेकिन, इस मुकाबले में रोचक बात यह है कि दो बड़े फिल्म अभिनेताओं का मुकाबला करने के लिए अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी बॉक्स आॅफिस पर उतर रही हैं।

जानकारी के अनुसार अगले साल संक्रांति के मौके पर पवन कल्याण की अगनाथवासी और बालाकृष्ण की जय सिम्हा के साथ अनुष्का शेट्टी की भागमति रिलीज होने जा रही है।

यूवी क्रिएशन्स द्वारा निर्मित फिल्म भागमति में अनुष्का शेट्टी लीड भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन पिल्ला जमींदार फेम निर्देशन जी अशोक ने किया है। हॉरर कॉमेडी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और वर्तमान में कांट छांट का काम चल रहा है।

बता दें कि पवन कल्याण अभिनीत फिल्म अगनाथवासी 10 जनवरी 2018 को रिलीज होगी जबकि बालाकृष्ण अभिनीत फिल्म जय सिम्हा 12 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। हालांकि, भागमति की रिलीज तारीख तय नहीं हुई, लेकिन, माना जा रहा है कि यह फिल्म 12 या 13 जनवरी को रिलीज हो सकती है।

गौरतलब है कि साल 2017 की संक्रांति के मौके पर चिरंजीवी अभिनीत फिल्म कैदी नंबर 150, बालाकृष्ण अभिनीत गौतमीपुत्र सातकर्णि और शर्वानंद की शतमानम् भवति रिलीज हुई थी। बॉक्स आॅफिस पर सभी फिल्मों ने बेहतरीन कारोबार किया था।