मुम्‍बई। मुम्‍बई में जन्‍मी तमन्‍ना भाटिया दक्षिण भारतीय सिने जगत में अहम स्‍थान रखती हैं। हालांकि, हिंदी सिनेमा तमन्‍ना भाटिया को आस नहीं आया।

21 दिसंबर 2016 को 26 बसंत देख चुकी तमन्‍ना भाटिया ने चांद सा रोशन चेहरा से 2005 में हिंदी सिने जगत में कदम रखा। रिपोर्ट के अनुसार 2 करोड़ की लागत वाली इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 10 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की।

लेकिन, इस फिल्‍म के बाद तमन्‍ना भाटिया को कोई हिंदी फिल्‍म नहीं मिली और अभिनेत्री तेलुगू और तमिल सिनेमा की ओर रुख करना पड़ा।

आपको जानकर हैरानी होगी कि तमन्‍ना भाटिया ने हिंदी सिने जगत को ब्‍लॉकबस्‍टर फ्लॉप फिल्‍में दी हैं, जिनमें साजिद खान निर्देशित हिम्‍मतवाला, हमशक्‍ल्‍स और अक्षय कुमार अभिनीत एंटरटेनमेंट शामिल हैं।

जबकि दक्षिण भारत में तमन्‍ना भाटिया ने एक से बढ़कर सितारे के साथ काम किया है। उनके कई किरदारों को भरपूर सराहना भी मिली है।

गौरतलब है कि तमन्‍ना भाटिया बाहुबली जैसी सुपर डुपर हिट फिल्‍म का हिस्‍सा हैं। और अगले साल इस फिल्‍म का दूसरा भाग भी रिलीज होने जा रहा है। इसके अलावा तमन्‍ना भाटिया के पास तमिल तेलुगू फिल्‍मों की लंबी फेहरिस्‍त है।