अभिनेता सूर्या ने फिल्‍म विक्रम : हिटलिस्‍ट के लिए नहीं लिया मेहनताना, जानिए क्‍यों?

0
4869

लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagraj) निर्देशित मल्‍टी स्टारर फिल्‍म विक्रम : हिटलिस्‍ट (Vikram : Hitlist) बॉक्‍स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्‍म में सूर्या (Suriya) ने छोटी सी भूमि‍का की है। फिल्‍म विक्रम में सूर्या ने रॉलेक्‍स का किरदार अदा किया है, जो कुख्‍यात ड्रग माफिया है।

Vikram Movie Suriya
Vikram Movie Suriya

इस छोटे से किरदार के लिए सूर्या चाहता तो इंकार कर सकता है क्‍योंकि सूर्या तमिल सिनेमा का बड़ा नाम है, जो मुख्‍य भूमिकाएं ही करता है। पर, सूर्या ने ऐसा नहीं किया बल्कि इस किरदार को निभाने के लिए फिल्‍मकार लोकेश कनगराज को हां कर दी।

रोचक बात तो यह है कि इस किरदार के लिए सूर्या ने लोकेश कनगराज और निर्माताओं से कोई मेहनताना नहीं लिया। यह किरदार लगभग पांच मिनट का है। बता जा रहा है कि इस किरदार को करने के लिए सूर्या के पास केवल और केवल एक ही वजह थी, वो थी कमल हासन।

एक सोशल मीडिया पोस्‍ट में सूर्या ने कमल हासन (Kamal Haasan) को संबोधित करते हुए कहा कि आपके साथ पर्दे पर आना, किसी सपने के सच होने जैसा है। इस तरह की भूमिका रचने के लिए लोकेश कनगराज का भी शुक्रिया अदा किया। रोलेक्‍स के किरदार का लेकर रोचकता भी दिखाई।

गौरतलब है कि सूर्या एक फिल्‍म करने के लिए लगभग 20 करोड़ के आस पास की फीस चार्ज करता है। हाल ही ख़बर थी कि सूर्या ने अपनी पिछली फिल्‍म Soorarai Pottru की सफलता के बाद अपनी फीस में पांच करोड़ का इजाफा किया है।

एक्‍शन और क्राइम ड्रामा विक्रम : हिटलिस्‍ट बॉक्‍स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्‍म विक्रम :‍ हिटलिस्‍ट ने बॉक्‍स ऑफिस पर केवल दो दिन में सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।