शाह रुख खान की जवान के लिए पहली पसंद नयनतारा नहीं, बल्कि ये सिने तारिका थी

0
4884

आजकल शाह रुख खान (Shah Rukh Khan ) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नॉन-स्टॉप ट्रेंड कर रहे हैं। किंग खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘जवान (Jawan)’ का पहला टीज़र पोस्‍टर जारी किया, जो एटली (Atlee) द्वारा निर्देशित है और इसमें कोई दो राय नहीं कि इसने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है।

Jawan Movie Poster
Shah Rukh Khan In Jawan Movie

फिल्‍म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है। चर्चा है कि फिल्‍म जवान में शाह रुख खान के साथ सिने तारिका नयनतारा (Nayanthara) नजर आएंगी। हालांकि, बता दें कि एटली ने शाह रुख खान की आगामी फिल्‍म के लिए किसी अन्‍य सिने तारिका को चुना था, वे कोई और नहीं बल्कि सामंता (Samantha) थी।

पर, सामंता ने अपने घरेलू जीवन का हवाला देते हुए फिल्‍म करने से इंकार कर दिया था। मिली जानकारी के अनुसार साल 2019 में सामंता को फिल्‍म जवान के लिए अप्रोच की गई थी। उस समय सामंता अपने पूर्व पति और अभिनेता नागा चैतन्य के साथ परिवार को आगे बढ़ाने की योजना बना रही थीं।

Samantha Naga
Samantha Ruth Prabhu

गौरतलब है कि फिल्म जवान में सान्या मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर भी हैं और यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्‍म निर्माताओं ने अभी भी शाह रुख खान को छोड़कर पूरी कास्ट की झलक को सार्वजनिक नहीं किया और जवान से उनका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके बैंडबेज लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिससे उनके फैंस हैरान रह गए हैं।

सामंता के प्रशंसकों को निराश होने की जरूरत नहीं, क्‍योंकि सामंता बैक टू बैक फिल्‍में करने जा रही है। उसने हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ ‘खुशी’ हासिल की है। और सुनने में आया है कि सामंता ‘मास्टर’ और ‘विक्रम’ फेम के निर्देशक लोकेश कनगराज की अगली फिल्‍म में विजय के साथ नजर आएंगी। इससे पहले वह तीन फिल्मों में विजय के साथ काम कर चुकी हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या वह चौथी बार भाग्यशाली होगी।