वर्कआउट के लिए निकली अभिनेत्री मेघा गुप्‍ता के पीछे पड़े छह आवारा कुत्‍ते!

0
480

हाल ही में मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री मेघा गुप्‍ता के साथ दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। यह हादसा उस समय हुआ, जब अभिनेत्री मेघा गुप्‍ता कसरत करने के बाद घर लौट रहीं थी। इस हादसे के बारे में मैं तेरी परछाई हूं अभि‍नेत्री मेघा गुप्‍ता ने खुद सोशल मीडिया पर आपबीती सुनाई।

35 वर्षीय अभिनेत्री मेघा गुप्‍ता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है और साथ में आप बीती बयान करने के लिए पोस्‍ट भी लिखी।

इस पोस्‍ट के मुताबिक मेघा गुप्‍ता सुबह सुबह सैर के लिए जंगल की ओर गईं। जंगल में अभिनेत्री एक ऐसे स्‍थान पर पहुंची, जहां पर कसरत करने के लिए भरपूर मात्रा में लक्‍कड़ के टुकड़े पड़े हुए थे। मेघा गुप्‍ता ने लक्‍कड़ के टुकड़ों के साथ काफी कसरत करने के बाद घर वापसी का प्रोग्राम बनाया।

जब अभिनेत्री मेघा दौड़ते हुए घर की ओर आ रही थी, तभी उसके पीछे छह आवारा कुत्‍ते पड़ गए। आवारा कुत्‍तों को देखकर अभिनेत्री के हाथ पैर फूल गए। इस बीच उसने एक स्‍कूटर सवार से मदद मांगी और कुत्‍तों से अपना पीछा छुड़वाया।

पोस्‍ट के अनुसार मेघा गुप्‍ता पूर्व में दो कुत्‍तों का सामना कर चुकी हैं, लेकिन, छह कुत्‍तों का सामना करना काफी डराने वाला था और अभिनेत्री को एक समय तो लगने लगा था कि आज जिंदा घर नहीं जा पाउंगी।

https://www.instagram.com/p/CCU-vnZjI0_/?utm_source=ig_web_copy_link

मिली जानकारी के अनुसार मेघा गुप्‍ता मुम्‍बई को छोड़कर गोवा रहने चली गई हैं। गोवा में मेघा गुप्‍ता अपने नए घर में काफी खुश हैं। हालांकि, पिछले साल ख़बर आई थी कि मेघा गुप्‍ता और अभिनेता सिद्धांत कर्णिक का शादीशुदा जीवन अनिश्चितता के दौर से गुजर रहा है। मेघा और सिद्धांत कर्णिक ने साल 2016 में कोर्ट मैरिज की थी।

मेघा गुप्‍ता का सिद्धांत कर्णिक के साथ दूसरा ब्‍याह है। इससे पहले अभिनेत्री मेघा गुप्‍ता ने आदित्‍य श्रॉफ के साथ ब्‍याह किया था। यह रिश्‍ता चार साल तक चला और साल 2014 में खत्‍म हो गया।