Saturday, June 19, 2021
HomeLatest Newsजज मैंटल है क्‍या का ट्रेलर : सनकी बॉबी के किरदार में...

जज मैंटल है क्‍या का ट्रेलर : सनकी बॉबी के किरदार में लाजवाब कंगना रनौट

जजमैंटल है क्‍या की बॉबी का किरदार यदि कंगना रनौट न निभा सके तो कौन अभिनेत्री निभाएगी। बॉबी सनकी, तुनकमिजाज, चतुर और भावुक है और ऐसे किरदारों के लिए कंगना रनौट से बेहतर विकल्‍प खोजना मुश्किल है।

जजमैंटल है क्‍या के ट्रेलर को यदि कोई चीज खूबसूरत बनाती है तो कंगना रनौट की मौजूदगी, कंगना का संवाद सलीका, कंगना के हाव भाव और कहानी में कुछ नयापन होने की उम्‍मीद।

ट्रेलर को बड़ी चतुरता के साथ काटा गया है। ट्रेलर सीधे दिल पर वार करता है। सिने प्रेमियों को सिनेमा हॉल तक लाने की गारंटी देता है।

राजकुमार राव कंगना रनौट के साथ बेहतरीन लगते हैं। लेकिन, ट्रेलर में राजकुमार राव को खुलकर दिखाया नहीं गया। शायद ऐसा करने से कहानी की पोल खुल सकती थी। लेकिन, जो भी सीन राजकुमार राव के हिस्‍से आएं हैं, उनमें राजकुमार राव जंचते हैं।

सर मेरे घर में एक कॉकरोच है, जो आता जाता रहता है। आज वो आया और रीमा और केशव की फोटो पर जाकर बैठ गया। इसका क्‍या मतलब हुआ, उसको इंसान चाहिए। जजमैंटल है क्‍या के ट्रेलर का अंत इस संवाद के साथ होता है, लेकिन, बेकरारी और तलब बढ़ना शुरू करती है।

Kangana Ranaut, Rajkummar Rao, Judge Mental Hai Kya, Judge Mental Hai Kya Trailer, Judge Mental Hai Kya Movie

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments