प्यार, दुश्मनी और जुनून से लबरेज है अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्काबाज का ट्रेलर!

0
273

मुम्बई। फिल्म रमन राघव 2.0 के बाद फिल्मकार अनुराग कश्यप अपनी अगली फिल्म मुक्काबाज से सिल्वर स्क्रीन पर सॉलिड पंच मारने जा रहे हैं। फिल्म मुक्काबाज का ट्रेलर देखने के बाद ऐसा कहना बिलकुल गलत नहीं होगा।

मुक्काबाज की कहानी श्रवण सिंह, सुनैना और भगवान दास मिश्रा के इर्दगिर्द घूमती है। श्रवण सिंह बरेली शहर का सबसे बेहतरीन मुक्काबाज है। उसको भगवान दास की भतीजी से इश्क हो जाता है। इस बात की भनक भगवान दास मिश्रा को लग जाती है। श्रवण सिंह और भवगान दास मिश्रा की दुश्मनी कहानी का विस्तार है।

ट्रेलर की कसावट बताती है कि अनुराग कश्यप की टीम ने ट्रेलर को काफी संजीदगी के साथ कांट छांट करते हुए तैयार किया है। ट्रेलर शुरू से लेकर अंत तक रोचकता बनाए रखता है।

मुक्केबाज श्रवण सिंह के किरदार में विनीत सिंह, सुनैना के किरदार में जोया हुसैन और भगवान दास मिश्रा के किरदार में जिम्मी शेरगिल्ल प्रभावित करते हैं।

इसके संवादों पर भी बेहतरीन तरीके से काम किया गया है। संवादों में उत्तर प्रदेश की बोली की महक आती है, उदाहरण के लिए ‘माइक टाईसन हैं हम उत्तर प्रदेस के. एक ठो धर दिए ना तो प्राण पखेरू हो जायेगा आपका।’

अनुराग कश्यप निर्देशित मुक्काबाज 12 जनवरी 2018 को रिलीज होने जा रही है। कुछ महीने पहले मामी फिल्मोत्सव में इस फिल्म की स्क्रीनिंग हो चुकी है।