Omg! 2017 में अभिनेता राजकुमार राव की बैक टू बैक 5 फिल्‍में

0
169

भले ही राजकुमार राव बॉक्‍स ऑफिस पर सलमान खान और अक्षय कुमार जैसा रौब न हो। लेकिन, अभिनय और फिल्‍मों के मामले में राजकुमार राव बड़े बड़े बॉलीवुड एक्‍टरों पर भारी पड़ रहे हैं। पिछले साल हंसल मेहता की अलीगढ़ में नजर आए राजकुमार राव 2017 में बैक टू बैक पांच फिल्‍में देने के लिए तैयार हैं।

जी हां, इस साल अभिनेता राजकुमार राव की एक के बाद एक पांच फिल्‍में आने की संभावनाएं हैं, जिनमें से तीन फिल्‍मों की रिलीज डेट घोषित हो चुकी है जबकि दो फिल्‍मों की रिलीज डेट का आना बाकी है।

ट्रैपेड – 17 मार्च 2017
निर्देशक विक्रमादित्‍य मोटवानी निर्देशित ट्रैपेड का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर में राजकुमार का अभिनय देखने लायक है। फिल्‍म की कहानी एक ऐसे व्‍यक्‍ति के ईदगिर्द घूमती है, जो बहुमंजिला इमारत के काफी ऊंचे घर के अंदर कैद हो जाता है।

बहन होगी तेरी – 26 मई 2017
इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म में राजकुमार राव श्रुति हासन के साथ नजर आएंगे। फिल्‍म में गौतम गुलाटी भी अहम किरदार हैं। फिल्‍म का निर्देशन अजय के पन्‍ना लाल ने किया है। दरअसल, यह राजकुमार राव की पहली सोलो रॉम कॉम फिल्‍म होगी। अभिनेता राजकुमार राव फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं और उनका मानना है कि फिल्‍म दर्शकों को पसंद आएगी

बरेली की बर्फी – 21 जुलाई 2017
निल बट्टे सन्‍नाटा निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म बरेली की बर्फी तीन युवाओं के इर्दगिर्द घूमेगी। इस फिल्‍म में राजकुमार राव के अलावा आयुष्‍मान खुराना और कृति सैनन हैं। फिल्‍म की शूटिंग उत्‍तर प्रदेश में की गई है।

ओमेर्टा – संभवत: 2017
अलीगढ़ निर्देशक हंसल मेहता निर्देशित फिल्‍म ओमेर्टा की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक भी जारी हो चुका है। फिल्‍मकार हंसल मेहता का कहना है कि फिल्‍म में राजकुमार राव ऐसे किरदार में हैं, जो पहले कभी पर्दे पर राजकुमार राव ने नहीं निभाया। इस फिल्‍म में राजकुमार राव ईर्ष्यावादी स्‍वभाव के व्‍यक्‍ति के रूप में नजर आएंगे।

न्‍यूटन – संभवत: 2017
अमित मसुरकर निर्देशित ब्‍लैक कॉमेडी फिल्‍म न्‍यूटन में राजकुमार राव धोखेबाज क्‍लर्क की केंद्रीय भूमिका में है, जिसकी ड्यूटी चुनाव के दिन भारत के केंद्र में लगती है। फिल्‍म को 67वें बर्लिन फिल्‍म फेस्‍टीवल में रिलीज किया गया था, जहां पर फिल्‍म को जूरी की ओर से खड़े होकर सराहा गया और फिल्‍म ने इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ आर्ट सिनेमास सम्‍मान हासिल किया।

इसके अलावा राजकुमार राव की हेमा मालिनी के साथ रमेश सिप्‍पी द्वारा निर्देशित फिल्‍म शिमला मिर्ची भी कतार में है। इस फिल्‍म रमेश सिप्‍पी लंबे समय से रिलीज करने की कोशिश में हैं। लेकिन, डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स कथित तौर पर फिल्‍म को लेकर दिलचस्‍पी नहीं दिखा रहे हैं।

प्रभात, मुम्‍बई।

Like करें  FilmiKafe का Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।