इमरान ने माना, मुस्‍लिम समुदाय से अच्‍छा व्‍यवहार होता है भारत में

0
132

मुम्‍बई। भले ही कुछ समय पहले अभिनेता इमरान हाशमी को एक बहुसंख्‍यक हिंदू इलाके में घर देने से मना कर दिया गया हो लेकिन बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने मानना है कि भारत में मुस्‍लिम समुदाय के साथ अच्‍छा व्‍यवहार होता है।

इमरान हाशमी ने मीडिया वार्ता के दौरान कहा कि भारत में विभिन्न धर्मो और जातियों के लोगों के रहने के बावजूद कोई बड़ी समस्या उत्पन्न नहीं हुई और सब अच्छा कर रहे हैं।

emraan hashmi 002

गौरतलब है कि इमरान हाशमी एक बार पॉश इलाके पाली हिल में हाउसिंग सोसाइटी का एक बंगला खरीदने गए थे, लेकिन इस्लाम धर्म से होने के कारण उन्हें एनओसी देने से इनकार कर दिया गया था। इस मामले को इमरान हाशमी ने जोर शोर से उठाया भी था।

इमरान हाशमी ने कहा, ‘मैं फ्लैट की स्थिति पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। मैं नहीं कह सकता कि यह मायने रखती है या नहीं, लेकिन ये सारे सरकारी निकायों की महान उपलब्धि है कि सब एक निश्चित सीमा में सद्भाव के साथ रह रहे हैं। मुझे यकीन है कि हम सब बहुत अच्छा कर रहे हैं। मैं यह कहूंगा कि भारत में मुसलमानों के साथ अच्छा सलूक हो रहा है।’

इमरान हाशमी फिलहाल विशेष फिल्म्स द्वारा निर्मित 16 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘राज रीबूट’ के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कीर्ति खरबंदा और गौरव अरोड़ा भी हैं। -आईएएनएस