Saturday, June 19, 2021
HomeBollywood Newsराम मंदिर केस आधारित फिल्‍म अपराजिता अयोध्‍या का निर्देशन करेंगी कंगना रनौट

राम मंदिर केस आधारित फिल्‍म अपराजिता अयोध्‍या का निर्देशन करेंगी कंगना रनौट

जी हां, अभिनय की दुनिया में अमिट छाप छोड़ने के बाद कंगना रनौट ने निर्देशक सीट पर बैठने का पूरा पूरा मन बना लिया है। हालांकि, पिछले साल 2019 में, कंगना रनौट ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में अभिनय के साथ साथ सह-निर्देशक के तौर पर काम किया था।

मिली जानकारी के अनुसार राम मंदिर मामले पर बनने वाली अपराजिता अयोध्‍या की पटकथा बाहुबली लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है।

पहले पहल इस फिल्‍म को कंगना रनौट किसी अन्‍य फिल्‍म निर्देशक से निर्देशित करवाने के मूड में थी। लेकिन, अब कंगना रनौट के बैनर ने अपने फैसले में फेरबदल किया है, जिसके तहत फिल्‍म का निर्देशन कंगना रनौट करेंगी।

सूत्रों का मानना है कि कंगना रनौट अपराजिता अयोध्‍या को बेहतर तरीके से निर्देशित कर पाएंगी, क्‍योंकि कंगना रनौट इस प्रोजेक्‍ट के साथ रूट लेवल से जुड़ी हुई हैं।

सूत्रों का कहना है कि कंगना रनौट अपने प्रोजेक्‍ट को लेकर काफी सचेत हैं। कंगना प्रोजेक्‍ट के अच्‍छे और बुरे दोनों पक्षों पर बराबर ध्‍यान रख सकती है। उनकी फिल्‍म अपराजिता अयोध्‍या का विषय विवादित नहीं है बल्कि फिल्‍म की पूरी कहानी प्रेम, विश्‍वास और एकता के इर्दगिर्द घूमती है।

इस फिल्‍म का निर्माण कंगना रनौट का बैनर करने वाला है। ऐसे में कंगना रनौट का काफी ज्‍यादा पैसा इस प्रोजेक्‍ट पर लगने वाला है। इसलिए फिल्‍म में ऐसा कंटेंट शामिल नहीं करेंगी, जिससे उनको आर्थिक तौर पर किसी नुकसान का सामना करना पड़े। इसके अलावा स्‍वतंत्र फिल्‍म निर्देशक कंगना रनौट की यह पहली फिल्‍म होगी।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments