Thursday, August 5, 2021
HomeBollywood Newsसलमान 'सरबजीत' का हिस्सा कभी नहीं थे : उमंग कुमार

सलमान ‘सरबजीत’ का हिस्सा कभी नहीं थे : उमंग कुमार

मुंबई | फिल्म ‘सरबजीत’ के निर्देशक उमंग कुमार ने कहा कि सरबजीत सिंह को रिहा कराने के लिए सुपरस्टर सलमान खान द्वारा चलाया गया अभियान फिल्म ‘सरबजीत’ की स्क्रिप्ट का हिस्सा कभी नहीं रहा।

खबरों के अनुसार, सरबजीत में कहानी का एक हिस्सा संभवत: सलमान खान से संबंधित है। वर्ष 2012 में सलमान ने सरबजीत सिंह को पाकिस्तान की जेल से रिहा कराने के लिए ट्विटर पर अभियान चलाया था। सरबजीत कथित खुफियागिरी के लिए पाकिस्तान की जेल में 20 वर्षो से अधिक समय तक कैद था।

यह फिल्म सरबजीत की बहन द्वारा भाई को रिहा कराने के लिए चलाए गए अभियान के बारे में हैं।

sarbjit movie
उमंग ने कहा, “यह सच नहीं है। हमें नहीं पता इसकी शुरुआत किसने की और क्यों की। सरबजीत को रिहा कराने के लिए सलमान खान द्वारा चलाया गया अभियान हमारी स्क्रिप्ट का हिस्सा कभी नहीं था। लिहाजा उस कड़ी को हटाने का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता, जो हमारी फिल्म का कभी हिस्सा ही नहीं था?”

ऐश्वर्य राय बच्चन और सलमान, दोनों के मित्र उमंग ने कहा, “न तो सलमान ने और न ऐश्वर्य ही एक-दूसरे के साथ कुछ करने की इच्छा रखते हैं।” ऐश्वर्य ने इस फिल्म में सरबजीत की बहन का किरदार निभाया है। आईएएनएस/सुभाष के. झा

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments