‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ अगर मुझे मिलती है तो जरूर करूंगा : अर्जुन

0
171

मुंबई । अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा कि फिल्म निर्माता करन जौहर अगर उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए संपर्क करते हैं तो वह निश्चित रूप से इसके लिए हामी भरेंगे।

अर्जुन का मानना है कि वह फिल्म के किरदार के साथ न्याय कर सकते हैं। हालांकि, अर्जुन ने इससे पहले एक पुरस्कार समारोह में टिप्पणी की थी कि उन्होंने नहीं लगता कि वह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में कॉलेज छात्र का किरदार निभाने में फिट रहेंगे, लेकिन अब उन्होंने कहा कि यह बात उन्होंने यूं ही कह दी थी।

यह पूछे जाने पर कि आमिर खान (50) ने फिल्म ‘थ्री ईडियट्स’ में कॉलेज छात्र की भूमिका निभाई थी तो क्या वह नई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए उपयुक्त नहीं हैं, अर्जुन ने कहा, “मैं ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में भी छात्र की भूमिका निभा रहा हूं लेकिन ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का किरदार कुछ-कुछ किशोर के किरदार जैसा है और यह उस पर भी निर्भर करता है कौन फिल्म बना रहा है, मैं पर्दे पर किसके साथ हूं, पटकथा किस तरह लिखी गई है।”

उन्होंने कहा, “मुझसे जब पहले इस बारे में पूछा गया था तो मैं इस तरह के सवाल की उम्मीद नहीं कर रहा था। मैंने वह जवाब जल्दबाजी में यूं ही दे दिया था। लेकिन यह सही है कि मुझे पर्दे पर ऐसा नहीं दिखना चाहिए कि मैं कॉलेज छात्र की भूमिका जबरन निभा रहा हूं।”

अर्जुन फिल्म ‘की एंड का’ का प्रचार करने के लिए टेलीविजन शो के सेट पर मौजूद थे जहां उन्होंने कहा, “मैं हर फिल्म में काम करने के लिए तैयार हूं। इसलिए, अगर करन मुझे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए संपर्क करते हैं तो मैं निश्चित रूप से यह फिल्म करूंगा।” (आईएएनएस)