आलिया के मेंटर ने यूं की आलिया की तारीफ

0
158

मुंबई। बहुत छोटी उम्र में बड़ी सफलता का मजा चख रही बॉलीवुड क्‍यूट गर्ल आलिया भट्ट को उनके मेंटर की तरफ से भी वाहवाही मिल गई है।

जी हां। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया भट्ट को बड़ा ब्रेक दे चुके बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर काफी खुश हैं कि आलिया भट्ट एक कलाकार के रूप में बहुत आगे निकल गई हैं। दरअसल, आलिया भट्ट करण जौहर अपना मेंटर बताती हैं।

Alia bhatt Varun Dhawan

‘कपूर एंड सन्स’ के संवाददाता सम्मेलन में करन जौहर ने कहा, “पिछले दो साल में आलिया ने कई अच्छी फिल्मों में काम किया है। फिल्म ‘शानदार’ के लिए मैं माफी मांगता हूं। इसके अलावा, ‘2 स्टेट्स’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और अब ‘कपूर एंड सन्स’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। आलिया भट्ट धर्मा प्रोडक्शन की प्राउड गर्ल हैं।”

करन जौहर ने कहा, “जब मैंने आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को पहली फिल्म में लांच किया था तो सोचा नहीं था कि इन्हें पर्दे पर ऐसे देखूंगा। मैंने जब आलिया को ‘हाईवे’ में देखा तो रोना आ गया। मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि वह एक कलाकार के रूप में इतनी आगे निकल गई है।”

करन जौहर और आलिया भट्ट के बीच पिता और बेटी जैसा रिश्ता है। आलिया भट्ट स्‍वयं इस बात को कई मंचों से बोल चुकी हैं। (आईएएनएस)