Omg! ऐसे सीन के साथ रिलीज होगी फिल्‍म मिर्जा जूलियट

0
224

मुम्‍बई। इनदिनों केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड किसी फिल्‍म पर मेहरबान होगा और किसी पर भड़क जाएगा कहना मुश्‍किल है। कभी ए दिल है मुश्‍किल के सीनों पर कैंची चलाते हुए हिचकिचाहट नहीं मानता तो कभी बेफिक्रे को बेफिक्री के साथ प्रमाण पत्र सौंप देता है।

ख़बर है कि दर्शन कुमार और पिया बाजपेयी अभिनीत फिल्‍म मिर्जा जूलियट, जो 7 अप्रैल 2017 को रिलीज होने जा रही है, को फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड ने ए प्रमाण पत्र दे दिया है और हस्तमैथुन करने जैसे सीन पर भी कैंची नहीं चलाई।

दैनिक समाचार पत्र डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार फिल्‍म के एक सीन में अभिनेता चंदन रॉय सन्‍याल अभिनेत्री पिया बाजपेयी के किरदार का नाम लेते हुए हस्तमैथुन करते हुए नजर आएंगे क्‍योंकि इस सीन को बोर्ड ने कथित तौर पर पास कर दिया है।

इस बारे में बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने कहा, ‘हम पाखंडी नहीं हैं। जब सेक्‍स फिल्‍म प्‍लॉट का मुख्‍य अंग हो, तो हम उसको आज्ञा देते हैं। हालांकि, हमने अपने स्‍तर पर हरसंभव तरीके से कांट छांट करने की कोशिश की है।’

उल्‍लेखनीय है कि इस फिल्‍म में काफी बोल्‍ड सीन हैं और अभिनेत्री पिया बाजपेयी भी फिल्‍म में बेबाक और बोल्‍ड किरदार हैं, जो सेक्‍स के बारे में बात करते हुए शर्म महसूस नहीं करती हैं।